दादा साहेब फाल्के अवार्ड्स विनर्स पर Kangna Ranaut ने जताई आपत्ति, शेयर की अपनी विनर लिस्ट

2/21/2023 11:11:04 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  मुंबई में बीती रात यानी 20 फरवरी को दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आयोजित किया गया था। इस इवेंट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रेखा और वरुण धवन को अवार्ड्स से नवाजा गया था। लेकिन इसके कुछ देर बाद बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत ने अवार्ड विजेताओं पर आपत्ति जताई है और अपने अनुसार विजेताओं की लिस्ट शेयर की है। 


कंगना ने शेयर की अपने अनुसार विनर्स लिस्ट
कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- नेपो माफिया हर एक का हक छीनने से पहले अवार्ड्स सीजन यहां है। मुझे इस साल के बेस्ट एक्टर ऋषभ शेट्टी (कांतारा), बेस्ट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (सीता रमम), बेस्ट फिल्म कांतारा, बेस्ट डायरेक्टर- एसएस राजामौली (आरआरआर), बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर- अनुपम खेर (कश्मीर फाइल्स), बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस - तब्बू (भूल भूलैया) ये लोग जाए ना नहीं पुरस्कार इन्हीं के हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे इसमें शामिल होते हैं या नहीं। ....फिल्मी अवार्ड्स की कोई ऑथेंसिटी नहीं है। यहां काम खत्म करने के बाद, मैं उन सभी की एक प्रॉपर लिस्ट बनाउंगी जो मुझे लगता है कि डिजर्विंग हैं...स्टे ट्यून्ड.. थैंक्यू।" 

कंगना ने इस पोस्ट में आगे लिखा- नेपो इन्सेक्ट्स की लाइफ पैंरेट्स के नाम और कॉनटेक्ट्स का इस्तेमाल करती है, काम पाने के लिए पापा जो चापलूसी करते हैं, अगर कोई सेल्फ मेड आए उसका करियर तहस-नहस कर दो। अगर कोई किसी तरह बच जाता है और लगातार उत्पीड़न की शिकायत करता है, उनको बिकाऊ माफिसा पीआर से ईर्ष्यालु या पागल बोल कर डिसमिस या डिसक्रेडिट कर दो। यही तो तुम्हारी करतूतें हैं। लेकिन मैं अब आप सभी को नष्ट करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं...कोई भी लाइफ की ब्यूटी में लीन नहीं हो सकता है जब चारों ओर इतनी बुराई है...श्रीमद्धगवत गीता करती है कि बुराई को नष्ट करना ही धर्म का प्रमुख लक्ष्य है।" 

आलिया भट्ट को मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड
बता दें कि, आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवार्ड से नवाजा गया है। वहीं, रणबीर कपूर 'ब्राह्मास्त्र पार्ट वन' और वरुण धवन 'भेड़िया' के लिए अपनी परफॉर्मेंस के लिए क्रिटक्स बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News