मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीती कंगना, नन्ही परी के पिता बने वरुण धवन, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

6/4/2024 6:10:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना में हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बढ़त बनाए हुए थी और अब उन्होंने मंडी से जीत हासिल कर ली है। कंगना 18152 वोट से जीत गई हैं। वहीं,  एक्टर वरुण धवन के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी है। पत्नी नताशा दलाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। घर में लक्ष्मी के आगमन से धवन फैमिली में खुशियों की बहार आ गई है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

वरुण धवन बने पापा, पत्नी नताशा ने दिया नन्ही परी को जन्म
 

एक्टर वरुण धवन के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी है। पत्नी नताशा दलाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। घर में लक्ष्मी के आगमन से धवन फैमिली में खुशियों की बहार आ गई है। वहीं, फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से स्टार्स कपल को नन्ही परी के पेरेंट्स बनने की खूब बधाइयां दे रहे हैं।


 रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुईं हेमा, बोलीं- मैंने कुछ नहीं किया, मैं निर्दोष हूं

तेलुगु की जानी मानी एक्ट्रेस हेमा मुश्किलों में घिर गई हैं। एक्ट्रेस का नाम रेव पार्टी मामले में सामने आया है। सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच के बाद हेमा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस मामले में फंसी एक्ट्रेस ने खुद को निर्दोष बताया है।

 

 रणबीर-आलिया ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती कार 
 

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कभी अपने काम तो कभी फैमिली संग आउटिंग को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कपल अपने लग्जरी शौक के लिए भी जाने जाते हैं और इस वजह से भी कई बार खूब सुर्खियां बटोरते हैं। अब हाल ही में रणबीर-आलिया ने एक चमचमाती कार खरीदी है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

 

वरुण धवन के बाद इस एक्टर के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, पत्नी ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म

मनोरंजन जगत से एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल रही है। जहां बॉलीवुड कपल वरुण धवन और नताशा ने घर में बेबी गर्ल का स्वागत किया है, वहीं साउथ स्टार शिवकार्तिकेयन की पत्नी आरती ने एक बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी एक्टर ने खुद फैंस के साथ एक्स पर शेयर की है। 

Loksabha Result 2024: मतगणना के बीच कंगना रनौत ने घर में की पूजा, मां ने एक्ट्रेस को खिलाया दही-शक्कर

 देश में इस समय लोकसभा नतीजों की हलचल है। इस बीच हिमाचल की मंडी सीट से लोकसभा प्रत्याशी एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है। मतगणना के बीच एक्ट्रेस पूजा-अर्चना करती और अपनी मां से आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 हमारी बेबी गर्ल आ गई..पहला पोस्ट शेयर कर वरुण धवन ने जाहिर की पापा बनने की खुशी 
 एक्टर वरुण धवन के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। पत्नी नताशा दलाल ने सोमवार रात प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। नन्ही परी के पिता बनकर वरुण की खुशी का कोई ठिकाना नही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर कर पापा बनने की खुशी बयां की है। एक्टर का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहै है और फैंस व करीबी उन्हें लगातार बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। 

 

Lok Sabha Result 2024: मंडी से कंगना रनौत की जीत, पहली बार ही चुनाव में मारी बाजी

आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बढ़त बनाए हुए थी और अब उन्होंने मंडी से जीत हासिल कर ली है। कंगना 18152 वोट से जीत गई हैं।

 

Loksabha Result : मतगणना के बीच हेमा मालिनी ने मथुरा में किए राधा रमण मंदिर में दर्शन 
आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। महज कुछ ही देर में नई सरकार का पता चल जाएगा। ऐसे में हर किसी की नजरें यही देखने में है कि आने वाले पांच सालों में कौनसी सरकार राज करने वाली है। इन सब के बीच तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने राधा रमण मंदिर के दर्शन किए, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद कंगना का पहला पोस्ट-इस विश्वास के लिए दिल से आभार

आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बढ़त बनाए हुए थी और अब उन्होंने मंडी से जीत हासिल कर ली है। यह जीत हासिल करने के बाद कंगना का एक्स पर पहला पोस्ट सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

देर रात पति का हाथ थाम डिनर डेट पर निकलीं प्रेग्नेंट दीपिका, चैक आउटफिट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
 


एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं और काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दीपिका को आए दिन फैमिली के साथ कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीती रात मॉम-टू-बी एक्ट्रेस अपने पति और सास-ससुर संग डिनर डेट पर निकली, जहां वह अपने लुक से सबका खूब ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉडी शेमिंग करने वालों पर भड़का स्वरा भास्कर का गुस्सा

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों काम से ब्रेक लेकर बेटी राबिया संग मदरहूड पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नए पोस्ट में बॉडी शेमिंग करने वालों की लताड़ लगाई है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News