धन्य भाग मेरे..श्रीराम जन्मभूमि के दर्शन करने पहुंची कंगना, सिर पर साड़ी का पल्लू ओढ़े दोनों हाथ जोड़ लिया आशीर्वाद

10/26/2023 2:06:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म कल रिलीज हो रही हैं। इससे पहले कंगना जमकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने में जुड़ी हुई हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में बॉलीवुड क्वीन श्रीराम जन्मभूमि के दर्शन करने पहुंची, जहां से उन्होंने कई खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari
कंगना रनौत ने श्रीराम जन्मभूमि के दर्शन की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा-''आओ मेरे राम। वाह! मैं श्री हरि विष्णु की कृपापात्र हूँ, उनकी भक्त हूँ और आज मुझपे उनकी इतनी कृपा हुई कि मुझे श्री हरि विष्णु अवतार परम पूजनीय, महान धनुर्धारी, तेजस्वी योधा, तपस्वी राजा, मरियादापुरुषोत्तम श्री राम जन्मभूमि के दर्शन करने को मिले। मेरी फिल्म तेजस में रामजन्मभूमि की विशेष भूमिका है, तो ऐसा मन हुआ की राम लल्ला के दर्शन करूँ, धन्य भाग मेरे राम
मेरे राम..मेरे राम …''

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राम लल्ला के दर्शन करने पहुंची कंगना बेहद खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। येलो साड़ा में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

लो बन के साथ उन्होंने सिर पर साड़ी का पल्लू ओढ़ा है और साथ ही श्रीराम का साफा भी कंधे पर लिया हुआ है।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में कंगना दोनों हाथ जोड़ राम लल्ला के दर्शन करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके आस पास लोगों की काफी भीड़ भी दिखाई दे रही है।

PunjabKesari


बता दें, कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को पर्दे पर दस्तक देगी। एक्ट्रेस की इस फिल्म में राम जन्मभूमि की विशेष भूमिका है, तो ऐसे में एक्ट्रेस का मन हुआ की राम लल्ला के दर्शन करें और वह पहुंच गई राम दरबार। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News