कंगना रनौत को अपने लॉक अप के लिए मिला तीसरा कंटेस्टेंट

2/19/2022 2:33:35 PM

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो, लॉक अप की स्ट्रीमिंग की तारीख जैसे ही करीब आ रही है, कंगना रनौत अपने लॉक अप में शहर भर की मशहूर हस्तियों को डालती हुई नज़र आ रही हैं! कंगना ने पहले कहा था कि वह अपने शो में किस तरह के लोगों को बंद देखना चाहती हैं, इस पर उनकी गहरी नजर है और इस बार उन्हें प्रतियोगी नंबर 3 के रूप में एक दिलचस्प टारगेट मिला है!  कंगना ने हाल ही में एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें इशारा किया गया है कि प्रतियोगी कौन है और उसे क्यों बंद किया जा रहा है! 

 

एक सुपर सिज़्लिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल लड़की ने एक रेस्तरां में टहलते हुए सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है जो अपने लवर को मैसेज कर रही है कि पिछली रात कितनी मजेदार थी। लेकिन, इस ग्लैम गर्ल को शायद ही इस बात का अंदाज़ा था कि चीजें आगे कौनसा मोड़ ले लेगी! जैसे ही वह एक 'स्टीमिंग हॉट कैपुचीनो' ऑर्डर करने के लिए बैठती है, कंगना का प्लान शुरू हो जाता है और हम देखते हैं कि अधिकारी इस खूबसूरत युवती को 'स्टीमिंग हॉट' होने के कारण पकड़ लेते हैं। हैरान, सिज़्लिंग युवा स्टनर जवाब देती है, "हॉट होना कोई अपराध नहीं है!", लेकिन अधिकारी सुनने के मूड में नहीं हैं। ये ही वजह है कि वे इस मिस्टीरियस और खूबसूरत महिला को उठा लेते हैं और उसे सलाखों के पीछे डाल देते हैं! क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह तीसरा, विवादित और खूबसूरत कंटेस्टेंट कौन है? 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

 

'लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल' को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंगना रनौत की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी होंगे। वे सबसे बेसिक एमेनिटीज़ के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे जहाँ वे विजेता के टाइटल के लिए लड़ेंगे। सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा हिस्सा बन सकते हैं। "लॉक अप" 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News