Navratri and Gudi Padwa:मां दुर्गा की भक्ति में लीन कंगना रनौत,बोलीं-''हमेशा अपनी मां की पूजा करो बस''

4/13/2021 12:57:13 PM

मुंबई: 13 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। पूरे नौ दिनों तक मां दुर्गा के अलग-अलग स्वरूपों की पूजा की जाएगी। इसके अलावा आज गुड़ी पड़वा का त्योहार भी मनाया जा रहा है। गुड़ी पड़वा मुख्य रुप से महाराष्ट्र में मनाया जाने वाला त्योहार है। बाॅलीवुड में भी इन त्योहारों की धूम देखने को मिली। हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नवरात्रि और  गुड़ी पड़वा की बधाई दी।

PunjabKesari

उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह मां दुर्गा की पूजा कर रही हैं। कंगना अपने हाथों में मां दुर्गा की तस्वीर लिए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो कंगना साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari

हैवी नेकलेस, झुमके, कड़े और नथ उनके मराठी लुक को चार चांद लगा रहा है। कंगना ने अपने इस लुक को बन, मिनिमल मेकअप और पिंक लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने बेहद ही प्यारा कैप्शन लिखा है। कंगना ने लिखा-'सभी को गुड़ी पड़वा नवरात्रि और नए साल की शुभकामनाएं।  यह छोटी सी देवी की तस्वीर जो मैंने अपने हाथ में थामी है इसे मेरी मां ने मुझे दिया था जब मैं सब छोड़कर आईं थी। 

PunjabKesari

'मुझे विश्वास है कि वह मेरी देखभाल करती थी। अगर आप नहीं जानते कि नवरात्रि पर क्या करते हैं तो बस अपनी मां की पूजा करें और उनका आशीर्वाद लें।' कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। पैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना तेजस, धाकड़ और थलाइवी जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। कंगना की फिल्म थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसे रोक दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News