15 साल बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर मारी एंट्री, सुशांत केस में लोगों की एकता देख बोली-''पहली बार आवाम की ताकत...''

8/21/2020 1:43:58 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। कंगना की टीम ही उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट हैडल करती है। वह बात अलग है कि बीते कुछ समय से हो रही घटनाओं ने कंगना रनौत का मन बदल दिया है।

PunjabKesari

कंगना ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया कि उन्होंने ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री मार ली है। इस बात की जानकारी कंगना ने एक वीडियो शेयर कर की। वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं- 'मुझे फिल्मों में काम करते हुए 15 साल बीत चुके हैं। इस 15 सालों में बहुत बार मुझे सोशल मीडिया ज्वाइन करने की बात कही गई,जिसकी वजह से करोड़ों रुपए की कई डील्स मेरे हाथ से निकल गई थी।

PunjabKesari

लोग मुझे चुड़ैल कहते थे क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं थी। लोगों ने इस बात का फायदा उठाया।' कंगना ने आगे कहा-' 'मैं हमेशा अपने दिल की बात फिल्मों के जरिए कहती थी लेकिन इस साल मैंने पहली बार सोशल मीडिया और लोगों की ताकत देखी है कि किस तरह से पूरा विश्व सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक हो गया। हम सबसे सुशांत सिंह राजपूत के लिए लड़ाई की और सफल भी हुए हैं। अब मुझे लोगों से बहुत उम्मीदें हो गई हैं। हम सब मिलकर पूरे देश को बदल सकते हैं। मुझे आपका साथ चाहिए। यहां नए रिश्तों की शुरुआत होगी। मेरा साथ देने के लिए सभी का धन्यवाद।'

PunjabKesari

बता दें कि बीते 2 महीनों से कंगना लगातार शांत सिंह राजूपत को इंसाफ दिलाने की जंग लड़ रही हैं। सुशांत के निधन के बाद उन्होंने बॉलीवुड में होने वाले भाई भतीजावाद पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में होने वाले भाई भतीजावाद पर भी गहरा प्रहार किया था। कंगना की आवाज सुनकर सोशल मीडिया पर लोग उनके सपोर्ट में उतर आए थे। ऐसे में सुशांत मामले में कंगना के साथ पूरे देश ने एक सुर में सीबीआई जांच की मांग की थी।

View this post on Instagram

Kangana finally comes on Twitter, states that Sushant Singh Rajput’s case helped to clear her vision about the “power” of social media and inspired her to come on Twitter with a new hope #kanganaranaut #bollywoodupdates #viralvideos #sushantsinghrajput #twitter #socialmedia #tadkabollywood #punjabkesari

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News