बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन

7/21/2018 7:12:46 PM

मुंबईः अपने कथित प्रेम संबंधों को लेकर सार्वजनिक वाकयुद्ध में उलझने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच अब बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होगी। दोनों की फिल्में अगले साल जनवरी में एक ही दिन रिलीज होने जा रही हैं। 

कंगना की फिल्म ‘मणिर्किणका : द क्वीन ऑफ झांसी’ और ऋतिक की  ‘सुपर 30’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। ‘मणिर्किणका’ इस साल अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी और बाद में रिलीज की तारीख 15 अगस्त की गई और फिर सितंबर में रिलीज किया जाना तय हुआ। लेकिन आज जी स्टूडियोज और फिल्म के निर्माता कमल जैन ने ट्वीटर पर लिखा कि फिल्म गणतंत्र दिवस वाले हफ्ते के अंत में रिलीज होगी। 

कृष द्वारा निर्देशित फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका दिखेंगी। ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ पटना में रहने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है जो हर साल आईआईटी में दाखिले की तैयारी करने वाले 30 छात्रों को कोचिंग देते हैं।            कंगना ने 2016 में एक साक्षात्कार में ऋतिक की तरफ संकेत करते हुए उन्हें अपना ‘‘ बेवकूफ पूर्व प्रेमी’’ बताया था। इसके बाद दोनों कलाकारों के बीच विवाद शुरू हो गया और दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News