जिम सार्भ के रेप वाले जोक पर कंगना को महंगा पड़ा हंसना, लोगों ने एेसे लगाई लताड़

5/18/2018 4:15:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना कनौत की एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं। जिसकी वजह से वह विवादों में घिर गई हैं। दरअसल हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गए ‘पद्मावत’ फेम अभिनेता जिम सार्भ ने वहां रेप पर एक जोक सुनाया, जिसपर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे, लेकिन उस वक्त वहां जिम सार्भ के पास कंगना भी खड़ीं थीं और वो भी जोक पर जोरदार तरीके से हंसी। 

 

;


जिम सार्भ भी इस जोक को सुनाने के बाद खूब हंसते नजर आए। जिसके बाद लोगों ने दोनों को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। ट्विटर पर एक करिश्मा नाम की एक यूज़र ने लिखा, “डियर जिम सार्भ/कंगना रनौत। रेप को लेकर जोक करना सही नहीं है। रेप कोई जोक नहीं। अगर आप रेप पर जोक सुनाते हैं या हंसते हैं तो आप इस समस्या का हिस्सा हैं।”

 

;

ट्विटर पर ही राजीव नाम के एक यूज़र ने लिखा, “रेप पर किए एक जोक पर हंसने वाले ग्रुप के सभी लोगों ने मुझे पूर तरह सि निराश किया है। जिम सार्भ का एक फैन होने के नाते रेप पर जोक सुनाने को लेकर उनसे मुझे ज्यादा निराशा हुई है।”

 


 

ट्विटर पर पूजा नाम की एक यूजर ने अपने गुस्से का इज़हार करते हुए लिखा, “सलमान के रेप पर दिए असंवेदनशील बयान के बाद मीडिया और कई फेमिनिस्ट्स बाहर आकर उन्हें कासते नजर आए थे। लेकिन अब वही मीडिया और फेमिनिस्ट्स ब्रिगेड कंगना के मामले पर चुप्पी साधे हुए है।”
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News