एयरपोर्ट पर काजोल और करिश्मा की धांसू एंट्री, देखें तस्वीरें...

10/1/2019 12:16:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस करिश्मा और काजोल अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर दोनों का जबरदस्त लुक देखने को मिला। सोशल मीडिया पर दोनों की धांसू एंट्री में तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर एंट्री करते वक्त करिश्मा ने ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर का ट्राउजर पहना हुआ है और ब्लैक कलर के स्पोर्टस शूज पेयर किए हुए हैं। एक हाथ में ब्लैक बैग कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari

लुक को कम्पलीट करते हुए करिश्मा नो मेकअप, रेड लिप्सटिक, साफ्ट ब्राउन हेयर की पोनी और ब्लैक गॉगल्स में नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत लुक में करिश्मा कैमरे के सामने पोज देती हुई बहुत गॉर्जियस लग रही हैं। 

PunjabKesari

इस दौरान काजोल का लुक भी करिश्मा से कम दिखाई नहीं दे रहा, काजोल ने ब्लू कलर का टॉप और ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है और ब्लू कलर के मैचिंग सैंडल पेयर किए हुए है।

PunjabKesari

इस लुक में काजोल ने ब्राउन कलर हेयर खुले छोडे़ हुए हैं और चेहरे पर ब्राउन कलर के गॉगल्स उसकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं। इस लुक को कैरी करते हुए काजोल काफी एट्रेक्टिव लग रही है। 

PunjabKesari
इस तरह बॉलीवुड की दोनों हसीनाएं खूबसूरती के मामले में एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो काजोल ने महज 16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन शाहरूख खान के साथ फिल्म 'बाजीगर' करने के बाद काजोल फेमस हो गई थीं। यह फिल्म परदे पर सुपरहिट साबित हुई थी। इन दिनों करिश्मा कपूर ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है, लेकिन करिश्मा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News