काजोल-करण जौहर समेत इन स्टार्स ने कुछ इस अंदाज में किया बाॅलीवड के 'बादशाह' को विश

11/2/2019 2:31:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख के फैंस के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं हैं। बीती रात ही फैंस शाहरुख के मन्नत के बाहर पहुंच गए थे। सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। वहीं अब किंग खान के बाॅलीवुड दोस्तों ने भी उनके बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक्टर संग तस्वीरें शेयर की है। बेस्ट फ्रेंड काजोल-करण से लेकर आयुष्मान खुराना, रवीना टंडन से लेकर कई स्टार्स ने किंग खान को इस दिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। देखें स्टार्स ने किस अंदाज में किया शाहरुख को विश...

PunjabKesari

काजोल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने शाहरुख के साथ कई फिल्में की। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। शाहरुख के बर्थडे पर काजोल ने उनके साथ खास तस्वीर शेयर की। 

 PunjabKesari 
 

आयुष्मान खुराना

एक्टर ने आयुष्मान खुराना लिखा-'हैप्पी ब्रेड शाह सर।मैं # बाला फिल्म में आपका फैन बना हूं। मैंने इसके लिए काफी जोर दिया जिसके बाद निर्माता और निर्देशक ने इसे स्क्रिप्ट में शामिल किया। सपने दिखाने के लिए शुक्रिया। प्यार में यकीन दिलान के लिए शुक्रिया है। आपका जबरा फैन और #SRKian #HappyBirthdaySRK।

PunjabKesari

 

अनुष्का शर्मा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शाहरुख की फिल्म रब्ब ने बना दी जोड़ी से करियर की शुरुआत की थी। अनुष्का ने शाहरुख के बर्थडे पर खास तस्वीर कर उन्हें विश किया। 

PunjabKesari
रवीना टंडन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शाहरुख संग की फिल्मों के सीन्स की तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। 

 

करण जौहर 

करण जैहर ने अपने बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे पर कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह अगल-अलग फिल्मों की शूटिंग करते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

कपिल शर्मा

काॅमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा-जन्मदिन मुबारक शाहरुख भाई। आप हमेशा खुश और तंदरुस्त रहें और ऐसे ही पूरा दुनिया का इंटरटेमेंट करते रहे। हमेशा आपका फैन।

PunjabKesari
 

फराह खान

 

PunjabKesari

 

अहाना कुमरा

PunjabKesari

राहुल ढोलकिया

PunjabKesari

अजय देवगन

PunjabKesari

सोनाली कुलकर्णी

PunjabKesari

अनूप जलोटा

PunjabKesari

रकुल प्रीत सिंह


PunjabKesari

सोफी चौधरी

PunjabKesari

निमरत कौर

PunjabKesari

 

आफताब शिवदेसानी 

 

PunjabKesari

डायना पेंटी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News