‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा ने अपने पिता को गिफ्ट की ब्रैंड न्यू कार, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल मैसेज

8/8/2023 3:11:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. यूं तो पेरेंट्स अपने बच्चों को तोहफे देकर खुश करते रहते हैं, लेकिन वो एक अलग ही फीलिंग होती है जब बच्चे अपने पेरेंट्स को सरप्राइज दें। खासकर तब जब बच्चा अपनी मेहनत की कमाई से पेरेंट्स तो तोहफा दे तो उनका सीना 56 इंच चौड़ा हो जाता है। हाल ही में 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा ने भी अपने पिता को ऐसा ही फील करवाया है। एक्ट्रेस ने अपने पिता को एक न्यू ब्रैंड चमचमाती कार गिफ्ट की है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

PunjabKesari

 

दरअसल, हाल ही में अंजलि अरोड़ा काम के सिलसिले में श्रीलंका गई थीं और 7 अगस्त को घर लौटने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया। अंजलि द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने पिता को ब्लैक कलर की शानदार कार गिफ्ट की है। 

PunjabKesari


वीडियो में वह अपने पिता के साथ नई कार को रिवील करती नजर आ रही हैं और बेहद खुश नजर आ रही हैं। वहीं उनके पिता भी नई कार के साथ पोज देते दिख रहे हैं।फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'पिता के लिए बेटी का गिफ्ट।'

PunjabKesari


बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बादाम पर अपनी डांसिंग वीडियो से खूब सुर्खियां बटोरी थी। उनकी ये रील काफी वायरल हुई थी। अंजलि ने अपनी जर्नी टिक टॉक पर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने एएलटी बालाजी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया। इस शो में अंजलि ने  मुनव्वर फारुकी संग अपनी नजीदीकियों को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News