शुरू हुईं ''कभी खुशी कभी गम'' की एक्ट्रेस मालविका राज की शादी की रस्में, माता की चौकी में होने वाले दूल्हे संग की ट्विनिंग

11/25/2023 10:44:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सर्दियां दस्तक देते ही वेडिंग सीजन शुरू हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शहनाइयां बजने लगी हैं। वहीं, अब जल्द ही 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी 'पू' यानी एक्ट्रेस मालविका राज की भी जल्द ही डोली उठने वाली हैं। वह जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा संग सात फेरे लेंगी। उनके घर शादी की रस्में भी जोरो-शोरों से शुरू हो गई हैं और हाल ही में उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

PunjabKesari

मालविका राज और प्रणव बग्गा की शादी की रस्में माता की चौकी के साथ शुरू हुआ। माता की चौकी से कपल का एक वीडियो सामने आया, जिसमें दोनों रेड आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। शादी से पहले दोनों मां दुर्गा का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं।

PunjabKesari
 


माता की चौकी के बाद मालविका राज और प्रणव बग्गा की सगाई सेरेमनी हुई, जिमसें एक्ट्रेस रवीना टंडन समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए।

PunjabKesari

 

अपनी सगाई में मालविका पर्पल कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं उनके होने वाले दूल्हे राजा प्रणव बग्गा रेड कुर्ता और व्हाइट पैजामे में हैंडसम लगे। फैंस कपल की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और उन्हें दूल्हा-दुल्हन के रुप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News