आफत से बाल बाल बचे Jr NTR, भूकंप आने के कुछ घंटे पहले जापान से भारत रवाना हुए एक्टर, प्रभावित लोगों के प्रति जताई संवेदना

1/2/2024 11:23:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 1 जनवरी को लोग जहां नए साल का जश्न में डूबे थे, वहीं जापान की धरती इस मौके भूकंप के जोरदार झटकों के कांप उठी। जश्न मना रहे लोगों की खुशियां डर में तब्दील हो गईं। वहां  तबाही का भयानक मंजर देखने को मिला। वहीं, इस कुदरती आफत के बीच साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर बाल बाल बचे। भूकंप की चपेट में आने से बचे एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari


RRR स्टार जूनियर एनटीआर ने बताया कि वो कई दिनों से जापान में रुके हुए थे। भूकंप आने के कुछ घंटे पहले ही वो वहां से रवाना हुए थे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "आज जापान से घर वापस आया और भूकंप के झटकों की खबर से गहरा सदमा लगा है। पिछला पूरा हफ्ता वहां बिताया और इससे प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है। जो लोग इससे बचने में कामयाब रहे हैं उनके लिए खुश हूं और जल्द रिकवरी की उम्मीद कर रहा हूं। मजबूत रहो, जापान।"

PunjabKesari

काम की बात करें तो जूनियर एनटीआर इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही फिल्म देवरा और एनटीआर 30 लेकर आ रहे हैं। उनकी एनटीआर 30 के साथ जाह्नवी कपूर साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News