पुलवामा अटैक को पाकिस्तान मीडिया ने बताया आजादी की लड़ाई, जाह्नवी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

2/17/2019 5:50:55 PM

मुंबई: पुलवामा अटैक के बाद पूरे में गुस्सा हैं। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने इस हमले की कड़ी शब्दों में निंदा की है। इस समय देश के कोने-कोने से लोग शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद कर रहे हैं। इसी बीच जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari,  जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड,Janhvi Kapoor Image Photo Wallpaper Full HD Photo Picture Pics Gallery Free Download

इस पोस्ट में पाकिस्तान का अंग्रेजी अखबार द नेशनल की फोटो है जिसमें पुलवामा अटैक को उसने पाकिस्तान के लिए आजादी की लड़ाई बताया है।

PunjabKesari, जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो, जाह्नवी कपूर पिक्चर

इस पोस्ट को शेयर करते हुए जाह्नवी ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि ये बेहद गैर जिम्मेदाराना कार्य है जिसको पाकिस्तान की मीडिया ने तोड़-मोड़ कर पेश कर रहा है। जाह्नवी ने कहा कि भारत के शहीद जवानों ने देश के लिए अपनी जान का बलिदान दिया है। मैं उनकी आत्मा को शांति और उनके परिजनों को इस दुख भरी घड़ी में हिम्मत देने के लिए प्रार्थना करती रहूंगी।

PunjabKesari, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड,Janhvi Kapoor Image Photo Wallpaper Full HD Photo Picture Pics Gallery Free Download

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी इन दिनों फिल्म 'तख्त' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी दिखाई देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News