''तारक मेहता'' के मेकर्स पर ''मिसेज सोढ़ी'' उर्फ जेनिफर मिस्त्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- ''उन्होंने कई बार मेरा फायदा..

5/11/2023 3:40:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने शो के प्रड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। असित कुमार मोदी के अलावा उन्होंने प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ भी सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है।

PunjabKesari

 

जेनिफर मिस्त्री ने दो महीने पहले ही शूटिंग से दूरी बना ली थी। वह आखिरी बार 7 मार्च को सेट पर पहुंची थीं। बताया जाता है कि सोहेल और जतिन बजाज ने एक्ट्रेस की बेइज्जत किया था, जिसके बाद वह सेट से लौट आईं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर ने बताया कि 6 मार्च को उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो भुला नहीं सकती। उन्होंने कहा कि मार्च 6 को उनकी एनिवर्सरी थी, जिस दिन ये घटना हुई। मुझे घर जाने नहीं दिया गया और प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ मिलकर मेकर्स ने मेरी कार को रोका और मुझे धमकी दी। मैंने उन्हें कहा कि इतने सालों से मैं इस सीरियल में काम कर रही हूं, आप मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते। फिर उन लोगों ने मुझे डराया और धमकाया। मैंने तीन लोगों के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है।

PunjabKesari


उन्होंने कहा 7 मार्च को मैंने होली के लिए आधे दिन की छुट्टी मांगी और कहा कि या तो मुझे 2 घंटे के लिए घर जाने दें क्योंकि मेरी बेटी मेरा इंतजार कर रही है। उन्होंने सबके साथ एडजस्टमेंट किया सिवाए मेरे। मैंने महसूस किया कि ये जगह महिलाओं के काम करने के लिए है ही नहीं। प्रोजेक्ट मैनेजर ने मुझे चार बार सबके सामने गेट आउट कहा और बहुत ही बुरी तरह से बात की। क्रिएटिव पर्सन ने मेरी कार को रोका। ये घटना सीसीटीवी में भी कैद है।


जेनिफर ने आगे बताया कि इन लोगों ने मुझे नोटिस भेजा कि आपके कारण हमारा नुकसान हुआ है। मैंने कहा उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। फिर इन लोगों ने मुझे डराने की कोशिश की। मैंने उन्हें मैसेज किया कि ये यौन शोषण है। इन लोगों ने मुझपर इल्जाम लगाया कि मैं ये सब पैसे ऐंठने के लिए कर रही हूं। मैंने तब ही ठान लिया था कि मैं उनसे पब्लिक के सामने माफी मंगवा कर रहूंगी। 

PunjabKesari

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए जेनिफर ने कहा- कई बार उन्होंने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की लेकिन हर बार मैंने इसे जाने दिया। क्योंकि आवाज उठाती तो मेरा काम चला जाता मेरे पास से। कितनी बार मुझे घर नहीं जाने दिया मैंने कई बार शिकायत की लेकिन कभी कोई एक्शन नहीं लिया गया।

 

एक्ट्रेस ने कहा, मैंने एक वकील की मदद से 8 मार्च को असित मोदी, सोहेल रमानी और जतिन बजाज को नोटिस भेजा। मुझे इस पर कोई जवाब नहीं मिला है, लेकिन मुझे यकीन है कि वे इसे देख रहे होंगे और मामले की जांच कर रहे होंगे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News