Video: मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर मीडिया को देख भड़कीं जया बच्चन, कहा-''तुम लोगों को बिल्कुल तमीज...''

11/20/2019 1:03:35 PM

मुंबई: बाॅलीवड एक्ट्रेस जया बच्चन को अक्सर मीडिया पर भड़क जाती हैं। इस बात से कोई भी अंजान नहीं है कि जया को बिल्कुल भी नहीं अच्छा लगता है जब कोई उनकी तस्वीर खींचता है। वह कई कई मौकों पर मीडिया वालों पर और फोटोग्राफर्स पर इस बात के लिए बरस जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, 18 नवंबर को इंडस्ट्री के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता सूरज मल्होत्रा का निधन हो गया था।

PunjabKesari

मंगलवार को मनीष ने अपने घर पर पिता की प्रेयर मीट रखी। यहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। जया बच्चन भी बेटी श्वेता बच्चन के साथ मनीष के घर पहुंची थीं। जब जया मनीष के घर के बाहर निकलीं तो वहां बहुत सारे फोटोग्राफर्स खड़े हुए थे।

PunjabKesari

फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींचनी शुरु कर दिया। ये देखकर जया को अच्छा नहीं लगा। तब उन्होंने मीडिया से कहा- 'तुम लोगों को बिल्कुल तमीज नहीं है न। तुम लोग ये नहीं सोचते कि कैसा माहौल है। ऐसे मौके पर अगर तुम्हारे घर के बाहर कोई भीड़ लगाकर खड़ा हो जाए, तब मैं देखूंगी कि तुम लोगों को कैसा लगता है।' ये कहते हुए जया अपनी कार में जाकर बैठ गईं। श्वेता ने उनको कार में बैठाया और खुद अलग कार से गईं । 


बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं कि जया ऐसे फोटोग्राफर पर भड़की हों। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने अपनी मां के इस बर्ताव के बारे में कहा था- 'उन्हें कैमरे-मोबाइल की फ्लैश लाइट से बहुत दिक्कत होती है। उन्हें ये सब पसंद नहीं है।'

 

View this post on Instagram

😲Jaya Bachchan gets ANGRY, says "aap logo ke gharme aisa hoga toh,..."🔊 Scenes outside Manish Malhotra's home when Shweta and mom Jaya Bachchan were seen going home after meeting the designer who’s dad passed away🙏🙏 FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #jayabachchan #shwetabachchan #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #bachchan #amitabhbachchan #abhishekbachchan #aishwaryaraibachchan #aishwaryabachchan #manishmalhotra #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News