उन्‍नाव केस: सांसद जया बच्चन की हंसते हुए फोटो वायरल, भड़के यूजर्स बोले ''ये देश का दुर्भाग्य''

7/31/2019 11:36:15 AM

मुंबई: उन्नाव रेप केस में पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स आगे आए हैं। सभी ने पीड़िता के साथ हुई दुर्घटना की आलोचना की है और वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं, इसी केस के चलते सपा सांसद जया बच्चन भी पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली में हुए एक प्रोटेस्ट में शामिल हुई थीं। 

PunjabKesari, जया बच्चन इमेज, जया बच्चन फोटो, जया बच्चन पिक्चर, 

प्रोटेस्ट के दौरान समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के सांसद घटना को लेकर प्रोटेस्ट कर रहे थे। सभी सांसद महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे खड़े थे और जया बच्चन हंस रही थीं। उनके अलावा सभी सांसद भी मुस्कुराते दिखे। जया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

PunjabKesari,जया बच्चन इमेज, जया बच्चन फोटो, जया बच्चन पिक्चर, 

एक यूजर ने लिखा- इतने गंभीर मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है और ऐसे में ये सभी हंस रहे हैं। ऐसी हरकत अच्छी नहीं लग रही। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये देश का दुर्भाग्य है। 

PunjabKesari, जया बच्चन इमेज, जया बच्चन फोटो, जया बच्चन पिक्चर, 

बता दें कि जया बच्चन अक्सर अपने तीखे तेवर के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। जब भी कोई उनकी तस्वीरें लेना चाहता है या सेल्फी लेने की कोशिश करता है तो वो उसे बुरी तरह डांट देती हैं। इस वजह से अक्सर उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। 

PunjabKesari, जया बच्चन इमेज, जया बच्चन फोटो, जया बच्चन पिक्चर, 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News