बदला-बदला अवतार! पैपराजी को देख जया बच्चन ने दी बड़ी सी स्माइल तो चौंक गए लोग, बोले- ''आज तो डांट नहीं लगाई''

3/4/2024 1:39:58 PM

मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 3 मार्च को खत्म हो चुके हैं।  तीन दिनों तक चला फंक्शन चर्चा में है क्योंकि इसमें बाॅलीवुड स्टार्स से लेकर विदेश के खरबपति-अरबपति बिजनेसमैन भी इसमें शामिल हुए । पॉप स्टार रिहाना से लेकर दिलजीत दोसांझ तक ने ऐसी दमदार परफॉर्मेंस दी कि उनके वीडियोज अभी तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

 

PunjabKesari

इवेंट में  पूरा बच्चन परिवार भी शामिल हुआ। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या, श्वेता और अगस्त्य रविवार को फंक्शन में शामिल हुए थे। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जया बच्चन का बदला-बदला सा अवतार देखने को मिल रहा है। हमेशा गुस्से में रहने वाली जया बच्चन इस बार पैपराजी को स्माइल देती दिखीं। 

PunjabKesari

 

वीडियो में जया बच्चन पूरे परिवार के साथ गाड़ी से उतरती हैं लेकिन बाकी सबको पीछे छोड़कर खुद आगे बढ़ जाती हैं। वो पपाराजी की तरफ देखकर मुस्कुराती हैं और आखिरी में जाते-जाते बाय भी बोलती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि जया बच्चन पैपराजी पर गु्स्सा करने के लिए जानी जाती है। जब भी पैपराजी उन्हें देखकर चिल्लाने लगते हैं त उन्हें गुस्सा आ जाता है और वो उनकी डांट लगा देती हैं। लेकिन इस बार इसका बिल्कुल उल्टा हुआ जया बच्चन ने डांट लगाने की बजाए स्माइल पास की। ये देख हर कोई हैरान रह गया।

PunjabKesari


एक यूजर ने पूछा- 'इनको क्या हुआ है?' दूसरे ने लिखा-'पहली बार उन्हें स्माइल करते हुए देखा है- 'अजीब है ना।' तीसरे ने कमेंट किया- 'आज तो डांट नहीं लगाई जया जी ने'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News