अमिताभ के साथ रोमांटिक हुई जया बच्चन, यूजर्स बोले-''ये महिला बहुत घमंडी है''

6/24/2019 3:17:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बिग बी के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन नजर आ रही है। फोटो में जया अमिताभ के कंधे पर सिर रखकर उनका हाथ पकड़े दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में इस कपल का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। मगर अपनी इस तस्वीर को लेकर जया बच्चन ट्रोल हो गई है। दरअसल, जया को तस्वीरें खिंचवाने का बिल्कुल भी शौक नहीं है।

 

PunjabKesari

 

मीडिया में जया बच्चन अपने गुस्से की वजह से कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'आखिरकार जया बच्चन ने तस्वीर खिंचवाई। एक ने लिखा- ये महिला बहुत घमंडी है...मैं इसे जरा भी पसंद नहीं करता। वहीं एक ने लिखा- फाइनली इन्हें अपने पति के लिए समय मिल ही गया। एक यूजर ने लिखा- इन्हें हमेशा गुस्सा ही आता है।

 

PunjabKesari

 

ये ऐसी हैं कि फिल्म में भी इनको गुस्सा ही आता है। एक ने लिखा- हैरानी हो रही है कि आखिर जया बच्चन ने फोटो लेने की इजाजत कैसे दी। वहीं एक ने लिखा- बिग बी आप इनके साथ रहते हैं इसके लिए आप अवॉर्ड के हकदार हैं।

 

PunjabKesari

 

बात करें जया बच्चन की तो वह फिल्मों में अब एक्टिव नहीं हैं लेकिन बीते दिनों हुए लोकसभा चुनाव में जया को सपा के लिए प्रचार करते हुए देखा गया था। जया समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं। वहीं अमिताभ बच्चन के पास इन दिनों कई बड़ी फिल्में हैं। बिग बी फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में बिजी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News