B'Day Spl: जब Amitabh को रेखा संग रोमांटिक देख रो पड़ी थीं Jaya Bachchan, फिर बिग बी ने...

4/9/2023 2:10:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राज्य सभा सांसद व बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपना 74वां जन्मदिन मना रही हैं। हिंदी सिनेमा में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने सिललिला, गुड्डी, जंजीर, अभिमान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के अपने बेहतरीन अभियन से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। जया ने महज 15 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 

8 Things You Didn't Know About Jaya Bachchan - Super Stars Bio

 

जब Amitabh को रेखा संग रोमांटि देख रो पड़ीं थी Jaya Bachchan
फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जया खूब सुर्खियों में रही हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन संग शादी के बाद जया की लाइफ में कई बदलाव आएं। हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार की पत्नी होना जया के लिए आसान नहीं रहा। लाखों लड़कियां बिग बी की दीवानी हुआ करती थीं। वहीं रेखा और अमिताभ के अफेयर के चर्चे भी खूब थे। ऐसे में खुद को संभालना जया के लिए मुश्किल रहा। तो जलिए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कि उनकी लाइफ से जुड़ा एक अनसुना किस्सा...

 

Jaya Bachchan Reveals Amitabh Bachchan Had A Condition Before Marrying Her  - Filmibeat

 

एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने एक खुलासा करते हुए बताया था कि जब जया ने रेखा को अपने पति संग रोमांटिक होते हुए देखा तो वह बर्दशत नहीं कर पाई थीं। दरअसल, यह किस्सा है फिल्म 'मुकद्दर के सिंकदर' के दौरान का, जब पूरा बच्चन परिवार फिल्म के ट्रायल शो के लिए आया था। फिल्म के दौरान जब अमिताभ संग रेखा का रोमांटिक सीन आया तो ये देख जया की आंखों में आ गए थे।

 

When Jaya Bachchan caught Amitabh Bachchan-Rekha together | अमिताभ-रेखा को  साथ में देख भड़क उठी थी जया, सबके सामने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़ | Patrika  News

 

बता दें कि इस ट्रायल के एक हफ्ते के बाद बिग बी ने सभी प्रोड्यूसर्स को रेखा के साथ काम करने से मना कर दिया था।वहीं जब यह बात रेखा तक पहुंची तो उन्होंने फौरन अमिताभ से पूछा लेकिन बिग बी ने कहा कि 'मैं इसपर कुछ नहीं कहना चाहता हूं, इसलिए मुझसे इस बारे में कुछ मत पूछो।' बिग बी के इस फैसले के बाद फिर कभी रेखा और अमिताभ बड़े पर्दे पर एक साथ नजर नहीं आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News