माथे पर बिंदी...प्रिंटेड साड़ी..बड़ी-बड़ी आंखें..लेटेस्ट तस्वीरों में मां श्रीदेवी की कार्बन काॅपी दिखीं जाह्नवी कपूर

3/9/2024 3:13:21 PM

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर जानी जाती हैं। जाह्नवी हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। जान्हवी कपूर अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर जानी जाती हैं। फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद जाह्नवी के फैशन स्टेंटमेंट में भी काफी बदलाव आया है।

PunjabKesari

अपने रेड कार्पेट से लेकर इवेंट्स और रेग्युलर आउटफिट्स में दिखने वाली जाह्नवी किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीरों में जाह्नवी प्रिंटेड साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ जाह्नवी रेड कलर का स्लीवेलेस ब्लाउज पेयर किया है। उनका ये ब्लाउज बैकलेस है जिस पर नाॅट लगी है। माथे पर बिंदी, मिनिमल मेकअप,कजरारे नैन, मस्कारा, आईलाइनर जाह्नवी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। जाह्नवी की बड़ी-बड़ी आंखें उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी की याद दिला रही हैं। जाह्नवी कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं जाह्नवी कपूर की खूबसूरत तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करे तो जाह्नवी आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में भी दिखेंगी। इसके अलावा जाह्नवी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। वह जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' में दिखेंगी। इनमें जूनियर एनटीआर और जाह्नवी के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं।जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की 'देवरा पार्ट 1' 10 अक्टूबर 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में थिएटर्स में रिलीज होगी। इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर राम चरण की फिल्म 'आरसी 16' में भी नजर आने वाली हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News