यादें: ''हैप्पी बर्थडे मम्मा,आपकी हर रोज याद आती है'' मां श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सी पर इमोशनल हुईं जाह्नवी-खुशी

8/13/2021 1:22:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर यूं तो कई मौकों पर दिवंगत मां श्रीदेवी को याद करती हैं लेकिन 13 अगस्त के दिन ये दर्द और गहरा हो जाता है। दरअसल, 13 अगस्त तो श्रीदेवी बर्थ एनिवर्सरी होती है। ऐसे में जाह्नवी को अपने बचपन से लेकर उनके साथ बिताए गए हर पल खास बेहद याद आते हैं। वहीं मां की 58वें बर्थ एनिवर्सरी  पर जाह्नवी ने मां के नाम एक खास पोस्ट किया।

PunjabKesari

जाह्नवी ने इस खास मौके पर मां संग अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में श्रीदेवी जाह्नवी को हग किए नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

तस्वीर शेयर कर जाह्नवी ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मम्मा। मुझे आप की याद आती है। सब कुछ तुम्हारे लिए है, हमेशा, हर दिन।' इसके साथ जाह्नवी ने हार्ट इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari

वहीं जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर ने भी मां के बर्थडे पर खास पोस्ट शेयर किया। खुशी ने इंस्टा स्टोरी पर मां श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर की तस्वीर शेयर की हैं। इसके साथ खुशी ने लिखा-आपकी हर रोज याद आती है। खुशी और जाह्नवी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि जब जाह्नवी कपूर बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी ही कर रहीं थी जब श्रीदेवी दुनिया से रुखसत हो गई थीं। 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। काम की बात करें जाह्नवी  ‘गुडलक’ ‘जेरी’, ‘तख्त’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘रणभूमि’ जैसी फिल्मों में काम कर रहीं हैं। वहीं खुशी अभी तक बाॅलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News