व्हाइट कटआउट ड्रेस, खुले बाल और हसीन रात! अपनी मेस्मेरिजिंग तस्वीरों से जान्हवी कपूर ने लगाई इनटरनेट पर आग!

12/10/2022 1:30:44 PM

मुंबई। यह कहना गलत नहीं होगा कि जान्हवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह निश्चित रूप से जानती है कि अपने फैशन चॉइसिज के साथ लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए। एथनिक वियर हो, वेस्टर्न वियर या एथलिज़र, एक्ट्रेस हमेशा अपने फैशन गेम के साथ पॉइंट पर रहती हैं। खैर, ट्रेंड के साथ रहते हुए, जाह्नवी ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को खुद की मेस्मेरिजिंग तस्वीरों के साथ ट्रीट करती हैं।

तस्वीरों में, ‘मिली’ एक्ट्रेस को सफ़ेद कटआउट ड्रेस पहने और कैमरे के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में उन्होने अपनी क्लोज अप फोटो अपलोड की है, जबकि तीसरी तस्वीर में उन्हें समुद्र के किनारे खड़ा देखा जा सकता है। जाह्नवी ने तस्वीरों को कैप्शन दिया है ‘मीट मी इन दी पेल मूनलाइट’। उनके करीबी दोस्त ओरहान अवतरमानी ने कमेंट कर लिखा, "हाय"।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर ने कुछ दिन पहले नियॉन बिकनी पहने अपनी तस्वीरें शेयर की थी। घुंघराले बाल और नो-मेकअप टच के साथ, एक्ट्रेस ने अपना बैक फ्लॉन्ट किया था, जिसे जाह्नवी ने कैप्शन दिया था, "बिखरे बाल, इंद्रधनुषी आसमान, नमकीन हवाएं और एक एंडलैस महासागर।"

वह आखिरी बार ‘मिली’ में देखी गई थीं और अगली बार ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इसके अलावा, उन्होंने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए अपने रूही के सह-कलाकार राजकुमार के साथ फिर से काम किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News