बोल्ड अंदाज में मनीष मल्होत्रा के स्टोर पहुंची जाह्नवी, नुसरत और पूजा का भी दिखा टशन

10/26/2019 12:45:13 PM

मुंबई: डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बाॅलीवुड की हसीनाओं के फेवरेट डिजाइनर्स में से एक हैं। पार्टीज हो या कोई इवेंट बाॅलीवड हसीनाओं को अक्सर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए आउठफिट्स में देखा जाता है। आए दिन ये हसीनाएं मनीष के स्टोर के बाहर स्पाॅट की जाती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ,नुसरत भरुचा और पूजा हेगड़े को मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर देखा गया। आइए डालते हैं इनके लुक्स पर एक नजर..

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के फेवरेट डिजाइनर थे। श्रीदेवी के ज्यादतर आउटफिट को वहीं डिजाइन करते थे। वहीं अब मनीष श्रीदेवी की लाड़ली जाह्नवी के भी फेवरेट डिजाइनर हैं। आए दिन धड़क गर्ल को इनके स्टोर के बाहर देखा जाता है।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को मनीष के स्टोर के बाहर देखा गया। इस दौरान जाह्नवी ब्लैक कलर के नेट टाॅप के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में बेहद हाॅट दिखीं। इस दौरान जाह्नवी मो मेकअप लुक में भी क्यूट दिखीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो जाह्नवी कारगिल गर्ल, दोस्ताना 2, तख्त और रूही अफ्जा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

नुसरत भरुचा


बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को बीती रात मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टाॅप के साथ मैंचिग जैगिंग और जैकेट में कूल लुक में दिखीं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। स्टोर के बाहर नुसरत ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

PunjabKesari

नुसरत के काम की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ तुर्रम खां में दिखेंगे। ये फिल्म अघले साल जनवरी में रिलीज होगी। 

PunjabKesari

पूजा हेगड़े

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इस दौरान स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। ब्लू टाॅप औऱ ब्लैक जींस में पूजा का टशन देखते ही बन रहा था। इसके साथ मिनिमल मेकअप,ब्लू शेड्स औऱ ओपन हेयर्स पूजा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। पूजा ने गाड़ी में बैठने से पहले मीडिया को  जमकर पोज दिए। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो पूजा की फिल्म 'हाउसफुल 4' हाल ही में रिलीज हो रही है। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा जैसे कई स्टार्स हैं।  


PunjabKesari
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News