ट्रोलिंग पर जाह्नवी कपूर ने बयां किया दर्द, बोलीं 'डेब्यू के बाद लोग कहते हैं अच्‍छा हुआ तुम्हारी मा

8/25/2020 12:10:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कभी अपने लुक्स तो कभी अपने काम को लेकर चर्चा में रहती है। बीते दिनों एक्ट्रेस की नई फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' रिलीज हुई थी, जिसे फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स मिले। फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को भी खूब सराहना मिली। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब जाह्नवी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा था, जिसे एक्ट्रेस आज भी भूल नहीं पाई हैं और हाल ही में उनका ये दर्द छलका है। 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी का कहना है कि लोग उन्हें पहली फिल्म 'धड़क' की रिलीज के दिन से ही ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उन्हें पहली फिल्म की रिलीज के दिन ये कहते हुए ट्रोल किया था कि अच्छा हुआ कि तुम्हारी मां यह देखने के लिए नहीं रहीं। लोगों के मूंह से ऐसी बातें सुनकर वो खुद को आहत नहीं कर सकती। एक्ट्रेस का कहना है कि वो लोगों की आलोचनाओं को एक अवसर की तरह से देखती है और उसमें से खुद को बेहतर बनाने का प्रयास करतीं हैं। 

PunjabKesari


बता दें जाह्ववी एक स्टार किड है। वो एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। इसलिए कहीं न कहीं उन्होंने लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है। लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों को जीता है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ अपनी पहली फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को लोगों के मिले जुले रिस्पॉन्स मिले थे। हाल ही में एक्ट्रेस की गुंजन सक्सेना' रिलीज हुई है। एक्ट्रेस की आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' है, जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News