Gym Look:शाॅर्ट्स में जाह्नवी और ग्लैमरस अंदाज में दिखीं शाहिद की पत्नी मीरा

6/10/2019 3:57:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को आए दिन कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। इन हसीनाओं को अक्सर जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। बॉलीवुड हसीनाएं अपने काम को लेकर चाहे जितने मिर्जी बिजी रहें, लेकिन जिम उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। फिट हैं तो हिट हैं, स्टार्स के लिए ये मूलमंत्र बन गया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। तो चलिए डालते हैं एक नजर इन हसीनाओं के जिम लुक पर...

PunjabKesari,जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर

 

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बात उनके जिम लुक की हो या एयरपोर्ट की वह हर लुक से लोगों को इंप्रेस करती हैं। फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। जाह्नवी आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 22 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है और अक्सर जिम आते जाते हुए नजर आती है।

PunjabKesari,जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर

 

हाल ही में उन्हें जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान वह पर्पल मिनी शॉर्ट्स के साथ व्हाइट स्पैगिटी में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। नो-मेकअप लुक में भी वो काफी क्यूट लग रही थीं। काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। 


PunjabKesari, मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर

 

मीरा राजपूत 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी पति की तरह फिटनेस फ्रीक हो गई हैं। आए दिन उनको जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वैसे तो मीरा हमेशा शाहिद के साथ जिम में स्पॉट होती हैं लेकिन हाल ही में उनको अकेले ही जिम के बाहर क्लिक किया गया।इस दौरान मीरा प्रिंटिड टाॅप के साथ स्किन फिट ब्लैक जैगिंग में काफी हॉट अवतार में नजर आईं। जैसे ही मीरा की नजर पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

PunjabKesari, मीरा राजपूत इमेज,  मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर

जिम आउटफिट और बिना मेकअप के मीरा काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में मीरा ब्लैक बैग कैरी कियाथा। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी जुलाई 2015 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं मीशा और जैन कपूर। मीरा और शाहिद को अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। दोनों अपने प्यार को जाहिर करने से बिल्कुल हिचकिचाते नहीं हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News