साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज पहन जाह्नवी ने ढाया कहर, बैकलेस पोज देख उड़े लोगों के होश

8/27/2022 11:20:55 AM

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने लुक से लोगों को घायल करने का एक भी मौका जाने नहीं देती हैं।  फैशन के मामले में इस डीवा ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। धड़क गर्ल वेस्टर्न अटायर्स से लेकर इंडियन आउटफिट्स में कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

PunjabKesari

जाह्नवी का सोशल मीडिया उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला, जब वह कुणाल रावल की प्री वेडिंग पार्टी में पहुंची। कुणाल रावल की प्री वेडिंग पार्टी में बी-टाउन की कई हस्तियों ने शिरकत की लेकिन साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज पहन पार्टी में पहुंची जाह्नवी ने सारी लाइमलाइट चुरा ली।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो जाह्नवी आइवरी कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। इस साड़ी के साथ उन्होंने सिल्क और साटन फैब्रिक का बिकिनी स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था जो उनके ट्रेडिशनल अवतार में मॉर्डन स्टाइल का तड़का लगा रहा था।

PunjabKesari

फ्रंट पर इसमें डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी, जो उनकी सेक्सीनेस को बढ़ा रही थी। वहीं पीछे की तरफ इसे बैकलेस रखा गया था, जिसमें बो टाई डिटेल थी।

PunjabKesari

अपने इस ग्लैमरस लुक को जाह्नवी ने डेवी फाउंडेश, ग्लौसी मॉव लिप्स, कोहल्ड आईज, शिमरी स्मोकी आई-शैडो, मस्कारा, स्लीक आईलाइनर, शार्प कॉन्टोर, ब्लश्ड चीक्स के साथ कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो जाह्नवी ने बालों को कर्ल्स कर ओपन छोड़ा था।

PunjabKesari

वहीं एक्ससरीज के लिए डैंगलिंग ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग के साथ राउंड-ऑफ किया था। हसीना का ओवरऑल लुक बहुत ही किलर लग रहा था। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो जान्हवी अभी 'बवाल' की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ  वरुण धवन हैं। यह 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा जाह्नवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'  में नजर आएंगी।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News