मां श्रीदेवी को याद कर फिर भावुक हुईं जान्हवी, बोलीं- ''बेवकूफ थी जो उनसे भागती थी, अब जब वो यहां नहीं है तो..

12/16/2023 2:33:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भले ही बॉलीवुड की एक सफल और शानदार एक्ट्रेस बन गई हैं, लेकिन आज भी वह अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद कर भावुक हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक कॉन्क्लेव में शामिल हुई, जहां एक बार फिर वो अपनी मां को याद कर भावुक होती दिखीं। इवेंट में जान्हवी ने लोगों के साथ मां संग बिताए कई पलों को शेयर किया।

 

इवेंट में जान्हवी कपूर ने अपनी दिवंगत मां और हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी को लेकर कहा, ''वो जिस लेवल पर काम करती थी, मुझे नहीं लगता कोई उनको कोई कॉम्पटीट कर सकता है और मेरा तो कोई चांस ही नहीं है। आज की पीढ़ी में भी एक्ट्रेसेस की तुलना उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन से की जाती है। इसलिए मैं और मेरी बहन शुरूआत में बहुत स्ट्रेस में रहते थे, और बहुत घबरा जाते थे।

 

जाह्नवी कपूर ने बताया कि, मैं इस बोझ से दब जाती थी, लेकिन फिर मुझे समझ आने लगा कि मेरी तुलना मम्मा (श्रीदेवी) से की जा रही है, तो यही बेंचमार्क है। मुझे लगता है कि इसी ने मुझे प्रेरित करना शुरू किया।”

PunjabKesari

    


बोनी कपूर की बेटी ने ये भी बताया कि, मां ने पहली फिल्म से पहले मुझसे सिर्फ इतना ही कहा था कि मेरी पहली फिल्म और एक्टिंग की तुलना उनकी पहली फिल्म से नहीं की जाएगी बल्कि उसकी तुलना उनकी आखिरी फिल्म से की जाएगी और ऐसा प्रेशर तो मैं मेरे दुश्मन के लिए भी नहीं चाहूंगी.."

 

अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा, "जब मैंने अपनी पहली फिल्म के लिए काम करना शुरू किया, तो मैं इतनी सचेत थी कि मैं उनसे पूरी तरह से अलग हो जाना चाहती थी, क्योंकि लोग वैसे भी सोचते थे कि मुझे मेरी पहली फिल्म इसलिए मिली क्योंकि मैं श्रीदेवी कपूर की बेटी हूं।”

 

एक्ट्रेस बोलीं, “ मैं उस वक्त एक अलग दुनिया में चली गई थी और मैंने फैसला ले लिया था कि मैं अपनी मां से कोई मदद नहीं लूंगी। मैं अपनी मां की एक्टिंग से बिल्कुल अलग एक्टिंग करूंगी। इसलिए मैं उन्हें सेट पर ना आने के लिए भी कहा करती थी।”

जाह्नवी ने आगे बताया, “मैं उस वक्त बेवकूफ थी। मैं हूं उनकी बेटी और इस सच्चाई से मैं भाग नहीं सकती। अब जब वो यहां नहीं है तो ये मेरे लिए सबसे बड़ा अफसोस है..''

काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर बहुत जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘देवरा’ में नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News