जब फोटोग्राफर्स ने जाह्ववी को कहा सारा, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

1/23/2019 12:25:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सारा अली खान सबसे स्टाइलिश और पाॅपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। यही कारण है कि दोनों जब भी कहीं स्पाॅट होती हैं तो सारी लाइलाइट ले लेती हैं। दोनों ने बीते साल ही बाॅलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद से ही सारा और जाह्नवी की तुलना होने लगी। हाल ही में ऐसा एक वाकया सामने आया जब जाह्नवी को पैपराजी सारा के नाम से पुकारती है। वहीं जाह्ववी भी इस पर गुस्से होने की बजाय क्यूट सा रिएक्शन देती हैं। 

 

View this post on Instagram

Sara ji 😃😃😃😆. 🎥Media guys pull #janhvikapoor leg today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही जाह्नवी अपनी वैनिटी वैन से बाहर आईं तो फोटोग्राफर्स उन्हें  सारा मैम, सारा मैम कह कर पुकारने लगे। इसके हाद जाह्ववी कही है कि जानबूझ कर बोला न आपने। यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस भी इस वीडियो को देखने के बाद रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि व्हाइट टॉप पहन लेने से जाह्नवी सारा नहीं बन जाएगी। वहीं कुछ फैन्स का कहना है कि जाह्नवी को जानबूझ कर परेशान किया गया ताकि वह अपना रिएक्शन दे।


PunjabKesari,जाह्नवी कपूर इमेज, क्यूट रिएक्शन इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा जाह्नवी गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी। इस फिल्म में जाह्ववी के ओपोजिट साउथ के सुपरस्टार दलकीर सलमान हैं। इसके अलावा वह स्टारर फिल्म "तख्त" में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News