जैकी श्रॉफ ने राम मंदिर के आंगन को किया साफ, सीढ़ियों पर भी लगाया पोछा

1/16/2024 1:23:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ अक्सर अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन दिनों जैकी दादा जहां भी जाते हैं अपने साथ पौधे लेकर जाते हैं। वह लोगों से भी पेड़ लगाने की अपील करते हैं। उनकी इस पहल पर फैंस पहले ही दिल हार चुके हैं।

PunjabKesari

इन सबके बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सामने आए इस वीडियो में जग्गू दादा  मुंबई में एक पुराने राम मंदिर के बाहर सीढ़ियां साफ करते दिख रहे हैं। उनके पीछे बहुत सारे लोग खड़े हैं।

PunjabKesari

कैमरा पर्सन से लेकर पुलिसकर्मी भी। लेकिन जग्गू दादा हाथ में ग्लव्स पहनकर सफाई करने में जुटे हुए हैं। साफ-सफाई करने के अलावा उन्होंने पेड़ों को पानी भी डाला। जैकी श्रॉफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्मों के अलावा जैकी श्रॉफ सोशल वर्क भी खूब करते हैं।उन्होंने कई जरुरतमंद बच्चों के इलाज और एजुकेशन के लिए फंड दिया है। उनका एक ऑर्गैनिक फार्म भी है जहां वो ऑर्गैनिक पेड़-पौधे और जड़ी-बूटियां उगाते हैं। इसके अलावा मुंबई में समुद्र के किनारों को साफ करने वाले अभियानों का भी हिस्सा बनते हैं। जैकी श्रॉफ पर्यावरण को साफ और स्वच्छ रखने के पक्षधर हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो जैकी श्राॅफ हाल में ही नीना गुप्ता के साथ 'मस्ती में रहने का' में नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Access (@bollywoodaccess)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News