बेटे संग प्यारी सी तस्वीर शेयर कर इशिता ने पति वत्सल सेठ को विश किया बर्थडे, कहा-मुझे पता है आप सर्वश्रेष्ठ पापा बनेंगे

8/5/2023 1:58:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इशिता दत्ता हाल ही में पति वत्सल सेठ के एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं, जिसके बाद उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। अब हाल ही में इशिता ने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर पति को बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और उनके नन्हें से बच्चे पर भी खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

इशिता दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वत्सल सेठ को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी क्यूट फैमिली नजर आ रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वत्सल ने अपने बेटे को बाहों में लिया हुआ है और वे पत्नी संग मिलकर नन्हीं जान पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। फोटो शेयर कर इशिता ने कैप्शन में लिखा- ''जन्मदिन मुबारक हो वत्सल सेठ. आप अपनी सभी भूमिकाओं में महान रहे हैं, चाहे वह बेटा हो, दोस्त हो, चाचू हो, पति हो या भाई हो और अब मैं आपको हमारे छोटे बच्चे के पिता के रूप में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती और मैं अपने दिल से जानती हूं कि आप सर्वश्रेष्ठ पापा बनेंगे। मैं तुमसे प्यार करती हूँ वैट्टी और मैं तुम्हारी सारी खुशियों की कामना करती हूं।''

 


बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 19 जुलाई, 2023 को अपने लाडले का स्वागत किया है। हालांकि, अब तक कपल ने अपने बेटे का नाम फैंस को नहीं बताया है, लेकिन उसकी क्यूट झलकियां अक्सर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News