इशिता-वत्सल ने बंगाली रीति-रिवाज से किया 6 महीने के बेटे वायु का अन्नप्राशन, फैमिली ने बड़े ही प्यार से नन्हें वायु को चखाया अन्न

1/20/2024 5:46:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ इन दिनों जमकर पेरेंटहुड एंजॉय कर रहा है। कपल ने 19 जून, 2023 में अपने पहले बच्चे यानी बेटे वायु का स्वागत किया था, जो कि अब पूरे 6 महीने का हो गया है। ऐसे में कपल ने 19 जनवरी को वायु का अन्नप्राशन संस्कार किया, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

इशिता और वत्सल ने बेटे वायु के अन्नप्राशन समारोह की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह बंगाली रीति-रिवाज से फैमिली संग वायु को अन्नप्राशन करवा रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे बच्चे को 6 महीने मुबारक वायु का अन्नप्राशन संस्कार... जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दे कि यह एक बंगाली पारंपरिक समारोह है, जिसे चावल समारोह के रूप में भी जाना जाता है, जहां बच्चे को उसकी मां पहली बार भोजन खाना खिलाती है।'

PunjabKesari


आगे उन्होंने लिखा- 'बेशक बच्चा खाने के लिए बहुत छोटा है इसलिए हम केवल उसे स्वाद से परिचित कराने के लिए भोजन को छूते हैं।'

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इश्तिा-वत्सल से लेकर उनका बच्चा और फैमिली सभी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस अपने बेबी के माथे को चूमती हुई उसे अन्नप्राशन करवा रही हैं। इसके बाद बाकी फैमिली मेंबर्स भी उसे अन्न खिला रहे हैं।

PunjabKesari

इस मौके पर कपल ने बेबी के लिए खूबसूरत केक भी कटवाया और तरह-तरह के पकवान बनाए। इसके बाद उन्होंने फैमिली संग खूबसूरत पोज दिए। इस दौरान इशिता रेड साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं। फैंस इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

इशिता-वत्सल की बात करें तो दोनों 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' के सेट पर मिले थे, जिसके बाद कपल ने 28 नवंबर 2017 को इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। अब दोनों एक खूबसूरत बेटे के पेरेंट्स हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News