पिछले साल नवंबर हो गया था ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग का तलाक, पुष्टि करते हुए बोले एक्ट्रेस के एक्स पति-इसके बारे में कोई भ्रम नहीं होना चाहिए

1/8/2024 10:48:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों खुलासा हुआ था कि एक्ट्रेस अपने पति टिम्मी नारंग से अलग हो चुकी हैं और अपनी 9 साल की बेटी संग मायके रह रही हैं। वहीं, अब हाल ही में टिम्मी ने ईशा संग अपने तलाक को लेकर बात की और बताया कि दोनों पिछले साल नवंबर में ही अलग हो चुके थे। 

 

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए टिम्मी नारंग ने पुष्टि की कि उन्होंने और नवंबर 2023 में ईशा कोप्पिकर से तलाक ले लिया था। एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड टिम्मी ने बताया किया कि दोनों ने तलाक लेने का फैसला करने से पहले लगभग डेढ़ साल तक विचार किया था।  

 


उन्होंने कहा, "लगभग डेढ़ साल तक तलाक पर विचार करने के बाद, हम इसके लिए फाइल करने के लिए आगे बढ़े। तलाक पिछले साल नवंबर में दिया गया था और यह सौहार्दपूर्ण शर्तों पर था। हम दोनों अब अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए स्वतंत्र हैं। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में कोई भ्रम होना चाहिए। हालांकि मैंने नवीनतम रिपोर्ट नहीं पढ़ी है, कानूनी विकल्प पर विचार करना भी एक विकल्प नहीं है क्योंकि तलाक पहले ही हो चुका है।" उन्होंने यह भी पुष्टि की कि ईशा और उनकी बेटी रियाना उनके घर से बाहर चले गए हैं।

 

बता दें, ईशा और टिम्मी के तलाक की खबर दिसंबर 2023 में आई थी। तब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। यह बहुत जल्दी है। मुझे प्राइवेसी की जरूरत है। मैं आपकी संवेदनशीलता की सराहना करूंगी।
 
बता दें, ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग ने नवंबर 2009 में शादी रचाई थी। कथित तौर पर जिम में मुलाकात के बाद उन्हें प्यार हो गया था। जुलाई 2014 में ईशा और टिम्मी ने बेटी रिआना का स्वागत किया और 14 साल बाद अपने रिश्ते को तोड़ दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News