सुशांत पिता ने ट्विटर पर की सीबीआई जांच की मांग! शक के घेरे में Twitter अकाउंट

7/3/2020 9:54:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की पुलिस बेहद ही बारीके से जांच रह रही हैं। हालांकि सुशांत के फैंस और कई स्टार्स और नेता इस मामले की सीबीआई जांच की मांग रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के  पिता के के सिंह के नाम से एक ट्वीट सामने आया जिसमें सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। केके सिंह के नाम से बनाए गए इस ट्वि‍टर हैंडल से सुशांत की आत्‍महत्‍या को लेकर चार ट्वीट किए गए है।

PunjabKesari

खास बात ये है कि चारों ट्वीट एक और दो जुलाई को ही किए गए हैं। इस ट्वीट में लिखा है-' मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था। मुझे मालूम है वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या करके आत्महत्या साबित करने की कोशिश की जा रही है।

PunjabKesari

मैं निवेदन करता हूं कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए।' इससे पहले जो ट्वीट किया गया था उसमें लिखा था-' एक रिपोर्ट ये आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या सुसाइड से पहले इसे फोन पे धमकियां मिल रही थी। सुशांत ने पिछले एक महीने में 50 सिम कार्ड बदले। हर बार नए नंबर पर धमकी आती थी, CBI जांच ही एक विकल्प हैं CBI जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि एक दिन पहले ही सुशांतके पिता ने बॉलीवुड एक्‍टर शेखर सुमन से नाराजगी जताई थी कि उन्‍होंने सुशांत के मामले में बिना बात किए प्रेसवार्ता की और इस मसले को राजनीतिक रूप दिया। उन्‍होंने कहा था कि अगर सुशांत के न‍िधन की सीबीआई जांच की मांग करेंगे तो वह और उनका परिवार करेगा। ऐसे में इस ट्व‍िटर अकाउंट की विश्‍वसनीयता संदेह के घेरे में है। 

PunjabKesari
बताते चलें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया इसे लेकर को जानकारी नहीं हैं। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। खबरें हैं कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News