हेमा मालिनी की बड़ी बेटी की मैरिड लाइफ में हलचल, पति Bharat Takhtani से अलग हुईं ईशा देओल!

1/16/2024 4:55:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि ईशा पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। ऐसा हम बल्कि एक नेटिज़न ने 'Reddit' पर एक पोस्ट के जरिए दावा किया।

PunjabKesari

यूजर ने बताया कि ईशा ने अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करना बंद कर दिया है और वह ज्यादातर खास मौकों को अपनी मां हेमा मालिनी के साथ मनाती हैं। हालांकि, ईशा और भरत अभी भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं और उन्होंने अभी तक अलग होने की घोषणा नहीं की है।

PunjabKesari

बता दें कि 2 नवंबर 2023 को ईशा देओल ने जब अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, तब भी उनके पति भरत सेलिब्रेशन से गायब थे। ईशा ने इस खास दिन को अपनी बेटियों राध्या-मिराया और अपनी मां हेमा मालिनी के साथ मनाया था।

PunjabKesari

पार्टी में ईशा हल्के पिंक कलर के सलवार सूट और मैचिंग दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जहां ईशा की बेटियां मैचिंग बेबी पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंटेड शरारा सेट में थीं, वहीं हेमा मालिनी ने व्हाइट कलर का कढ़ाई वाला सूट पहना था। हालांकि ईशा के खास दिन पर भरत की अनुपस्थिति ने कई लोगों को हैरान कर दिया था।

PunjabKesari

16 अक्टूबर 2023 को जब हेमा मालिनी ने अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, तब उनके परिवार ने एक सितारों से सजी एक पार्टी होस्ट की थी, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। पार्टी में हेमा ने अपने पति धर्मेंद्र और बेटियों ईशा व अहाना के साथ केक काटा था, लेकिन जिस बात ने सबका ध्यान खींचा, वो ये था कि भरत तख्तानी इस जश्न में शामिल नहीं हुए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि ईशा देओल ने29 जून 2012 को इस्कॉन टेंपल में अपने प्यार भरत तख्तानी से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद अक्टूबर 2017 में कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी राध्या तख्तानी का स्वागत किया था। उसके बाद, जून 2019 में दूसरी बेटी मिराया तख्तानी के जन्म के साथ उनक परिवार पूरा हो गया था। 

अब ईशा भरत अलग हो गए है या नहीं ये तो हमें दोनों ही बता सकते हैं। फिलहाल, ईशा देओल और उनके पति भरत के अलगाव के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News