दलजीत कौर की शादी छाए संकट के बादल : साल भर के अंदर ही दूसरे हसबैंड से भी ले रही हैं तलाक! सोशल मीडिया से हटाईं पति की तस्वीरें

2/10/2024 9:49:33 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बाॅलीवुड गलियारों में खबरें हैं कि दलजीत की दूसरी शादी पर भी सकंट के बादल छा गए हैं। शादी के 1 साल बाद ही वह अपने पति निखिल जैन से अलग हो रही हैं।

PunjabKesari

ये खबरें तब छाने लेगी तब उन्होंनेअचानक अपने पति निखिल जैन की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने नाम से पटेल सरनेम भी हटा लिया है। अब लोगों को लग रहा है कि एक साल पूरा होने से पहले ही उनका पति से अलगाव हो गया है। दिलजीत ने अब तक अपनी शादी या अलगाव को लेकर किसी तरह का बयान नहीं दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि दलजीत और निखिल की मुलाकात दुबई में एक न्यू ईयर पार्टी में हुई थी जिसके बाद दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया। पिछले साल मार्च में बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दिलजीत ने दूसरी शादी रचाई थी। इस शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि यह काफी ग्रैंड शादी थी। निखिल केन्या में रहते हैं। शादी के बाद दलजीत पति के साथ वहीं शिफ्ट हो गई थीं लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस शादी में पहली एनिवर्सरी आने से पहले ही दरार आ चुकी है।

PunjabKesari

निखिल से पहले दलजीत ने साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी। दोनों ने टीवी शो 'कुलवधु' में साथ काम किया था। 2014 में उनका एक बेटा हुआ। 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया था। 


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News