इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन, लॉकडाउन के कारण अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो सका एक्टर

4/26/2020 10:06:46 AM

मुंबई: पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है। इसी बीच बाॅलीवुड इंडस्ट्री से बेहद ही निराशाजनक खबर सामने आई है। हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म के मशहूर एक्टर इरफान खान की मां सईदा बेगम का शनिवार को निधन हो गया। सईदा बेगम करीब 95 साल की थी। टोंक के नवाब खानदान से संबंध रखने वालीं सईदा बेगम की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी।

PunjabKesari

इरफान के भाई सलमान खान ने बताया कि मां वैसे तो स्वस्थ थी, लेकिन अचानक से शनिवार सुबह उनकी तबियत बिगड़ गई थी। उन्होंने कर्बला मोड रामगढ़ रोड स्थित अपने निवास स्थान पर अंतिम सांस ली।

PunjabKesari

परिवारजनों ने शनिवार को ही उन्हें अंतिम विदाई दी हालांकि, इसमें एक्टर इरफान खान शामिल नहीं हो पाए। सईदा बेगम का जहां जयपूर में निधन हुआ। वहीं इरफान लॉकडाउन के कारण मुंबई में फंसे हुए हैं।बता दें कि इरफान खान के माता- पिता राजस्थान के टोंक के रहने वाले थे। वहीं इरफान खान का बचपन बीता है। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता गें इरफान खान साल 2017 में अभिनेता कैंसर का इलाज करवाने विदेश चले गए थे।  इरफान इस समय न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और वह इस खतरनाक बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। वहीं विदेश से वापस आने के बाद इरफान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की थी। फिल्म रिलीज के बाद भी एक्टट ने स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से सभी से थोड़ी दूरी बनाकर रखी है।

PunjabKesari

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की बात करें तो इसमें उनके साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान थी। फिल्म में बाप-बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है कि कैसे एक पिता बेटी की जिद्द को पूरा करने के लिए जमीन आसमान एक कर देता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News