शादी के बाद 10 दिन बाद पति नूपुर संग हनीमून पर निकलीं आइरा खान, बाली में प्यार भरे पल संजोएगा कपल

1/20/2024 4:52:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान पिछले काफी दिनों से नूपुर शिखरे संग अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज के बाद कपल ने 10 जनवरी को क्रिश्चियन वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर अब तक छाई हुई हैं। इसी बीच अब यह न्यूलीवेड कपल हनीमून के लिए रवाना हो गया है, जहां से उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की है। आइरा-नूपुर की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

शादी के 10 दिन बाद आइरा और नूपुर अपने अपने हनीमून के लिए बाली रवाना हुए हैं, जहां जाते समय मिसेज शिखरे ने अपनी इंस्ट स्टोरी पर पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ आइरा ने कैप्शन में लिखा, "हनीमून बुक्ड। हम एक साथ इमिग्रेशन लाइन से गुजरे।" 

PunjabKesari


एक तस्वीर में आइरा और नुपुर फ्लाइट में ऑरेंज जूस का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


इसके अलावा आइरा ने नुपूर के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके पति अजीब एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर आइरा और नुपूर को एक दोस्त ने भी ज्वॉइन किया था, जिसने खुलासा किया कि दोनों हनीमून के लिए बाली गए हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें कि आइरा खान और नुपूर शिखरे ने साल 2023 में सगाई की थी। इससे पहले दोनों काफी समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे। वहीं अब 3  और 10 जनवरी को शादी रचाकर यह कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का हो चुका है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News