IPL की कॉमेडी कमेंट्री में शि‍ल्पा शिंदे के साथ धमाल मचाने आ रहें हैं सुनील ग्रोवर

4/8/2018 2:19:10 AM

मुंबईः टीवी की दुनिया में जिसे आप ‘मशहूर गुलाटी’ के नाम से जानते हैं। वो अब Prof. LBW बनकर आपको हंसाने वाला है। जी हां, सुनील ग्रोवर की बात कर रहे हैं। उनका नया क्रिकेट कॉमेडी शो आ रहा है ‘दे दना दना’, उसका प्रोमो आ गया है। हंसने के लिए तैयार-शेयार हो जाओ।


पिछले साल कपिल शर्मा के साथ हुई लड़ाई के बाद सुनील के फैन्स उनके छोटे पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे थे और अब सुनील लगभग एक साल बाद अपने शो के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दरअसल, सुनील ग्रोवर इस बार डिजीटल प्लैटफॉर्म पर नजर आने वाले हैं और उनके नए शो 'धन धना धन' का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस शो में उनके साथ शिल्पा शिंदे के अलावा कई और कॉमेडियन्स भी नजर आएंगे। बता दें, कुछ वक्त पहले कपिल ने अपने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से वापसी की है जिसके बाद अब सुनील भी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


यहां आपको यह भी बता दें कि शो को भले ही डिजीटल प्लैटफॉर्म पर शुरू किया जा रहा है लेकिन फिर भी आप इस शो को कलर्स चैनल पर शनिवार और रविवार रात 11 बजे देख सकते हैं। वहीं इस शो के प्रोमो की बात करें तो इस बार सुनील प्रोफेसर एलबीडबल्यू बन कर आ रहे हैं जो क्रिकेट पैनल का हिस्सा तो बनने जा रहे हैं लेकिन उन्हें क्रिकेट का ए बी सी डी भी नहीं आता। अब अगर उन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ पता ही नहीं है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह आप सबका किस तरह से मनोरंजन करने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News