मसाबा की वेडिंग पार्टी से सामने आया Inside Video, नीना- विवियन ने बेटी के लिए दी स्पेशल स्पीच

1/30/2023 1:25:16 PM

नई दिल्ली। हाल ही में नीना गुप्ता की बेटी व फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की है। मसाबा ने सीक्रेट वेडिंग के बाद अपने दोस्तों और परिवार वालों के लिए पार्टी रखी थी। जहां से पार्टी का इनसाइड वीडियो सामने आया है। जिसमें मसाबा की मां नीना और पिता विवियन रिचर्डस बेटी के लिए स्पीच देते नजर आ रहे हैं। 

 

मसाबा की वेडिंग से सामने आया इनसाइड वीडियो
इस वीडियो को मसाबा की दोस्त और पेस्ट्री शेफ पूजा ढींगरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में बेहद खूबसूरत तीन मंजिला वाला वेडिंग केक दिख रहा है। साथ ही दुल्हन मसाबा के माता-पिता यानी नीना गुप्ता और विवियन रिचर्डस स्पीच देते दिख रहे हैं। क्लीप में फैमिली और फ्रेंड्स की मस्ती देखने को मिल रही है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pooja Dhingra 🗻 (@poojadhingra)

वी़डियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- "जिन लोगों को आप बहुत प्यार करते हैं उनके लिए कुछ बनाना हमेशा सबसे मुश्किल होता है। मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा को बधाई। जीवन भर खुशी, हंसी, खाना और जाहिर है केक। आप लोगों को प्यार।" मसाबा की वेडिंग पार्टी में एक्ट्रेस सोनम कपूर, रिया कपूर, दीया मिर्जा, सोनी राजदान और कोंकणा सेन शर्मा जैसे सितारें शामिल हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

बता दें कि, मसाबा गुप्ता फैशन डिजाइनर व एक्ट्रेस हैं।  मसाबा की सत्यदीप से मुलाकात नेटफ्लिक्स शो मसाबा मसाबा के सीजन एक के सेट पर हुई थी। एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने हाल ही में शादी कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News