संगीत नाइट में तापसी ने  पति संग दी रोमांटिक परफॉर्मेंस, शगुन ने भी बहन के प्री-वेडिंग फंक्शन में जमाया रंग

4/4/2024 12:32:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। मार्च महीने के आखिर में खबर आई थी कि तापसी पन्नू ने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग गुपचुप शादी रचा ली है। हालांकि ना तो तापसी की दुल्हन बने की कोई तस्वीर सामने आई थी और ना ही उन्होंने इसे लेकर को बयान दिया।

PunjabKesari

वहीं 3 अप्रैल की शाम तापसी और मैथियास की शादी का एक वीडियो जरूर वायरल हुआ जो कपल की वरमाला के दौरान का है। शादी के बाद अब कपल के संगीत सेरेमनी के कुछ वीडियो सामने आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

 

तापसी की शादी की सेरेमनी 20 मार्च से ही शुरू हो गई थी। सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी के भी दो वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें से एक में तापसी अपनी बहन शगुन के साथ डांस कर रही हैं। वायरल वीडियो में शगुन को उसी लहंगे में देखा जा सकता है, जो कुछ दिन पहले सामने आई तस्वीरों में उन्होंने पहना हुआ था। वहीं दूसरे में तापसी मैथियास के साथ रूमानी हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)


पंजाबी दुल्हन बनीं थी तापसी 


वायरल हो रहे शादी के वीडियो की बात करें तो इसमें तापसी रेड कलर से सूट में खूबसूरत लग रही हैं। लाल चूड़ा, कलीरे दुल्हन बनीं तापसी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इतना ही नहीं तापसी ने ब्लैक शेड्स लगाकर अपने दुल्हन वाले लुक को स्वैग लुक दिया। तापसी अपनी दोस्तों के बीच नाचते हुए स्टेज की तरफ जा रही हैं। वहीं, उनके विदेशी दूल्हे राजा मैथियास बोय स्टेज पर खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे हैं। वीडियो में तापसी स्टेज के पास आती हैं तो मैथियास उन्हें अपना हाथ देकर ऊपर लाते हैं। फिर दोनों स्टेज पर खड़े होकर आपस में बातें करते दिख रहे हैं।

 

 

एक रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू ने उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने होली से दो दिन पहले यानी 23 मार्च को मैथियास बोए संग शादी रचाई थी पर दोनों की तरफ से अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया है। अब देखना होगा कि तापसी और मैथियास शादी को लेकर ऑफिशियली क्या अपडेट देते हैं। 


मार्च महीने के आखिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की खबर सामने आई थी। खबर थी कि  तापसी ने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग गुपचुप शादी रचा ली है, लेकिन उनकी शादी की कोई फोटो सामने नहीं आई थी। वहीं अब  सोशल मीडिया पर कपल की शादी का पहला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तापसी की शादी की पहली झलक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। 


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News