पति के साथ स्पॉट हुई इलियाना डिक्रूज, बाहों में बाहें डाल दिए पोज

2/7/2019 5:37:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। मगर वह अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में इलियाना की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में वह पति एंड्रयू नीबोन के साथ नज़र आ रही हैं। इस दौरान जहां इलियाना ब्लैक ड्रेस में दिखीं वहीं एंड्रयू भी ब्लैक कलर के कपड़ो में नजर आए। यहां इन्होंने बाहों में बाहें डाल मीडिया को कई पोज दिए। तस्वीरों में इनकी लव कैमिसट्री साफ नजर आ रही है। 

 

PunjabKesari


गौरतलब है कि एंड्रयू के साथ वह कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं और कई बार उन्होंने एंड्रयू के लिए 'Hubby' शब्द का इस्तेमाल किया है।

 

PunjabKesari

 

लेकिन, दोनों की शादी कब हुई इस बारे में कोई पुख्ता खबर कभी नहीं आई। ये जोड़ा पिछले तीन वर्षों से एक दूसरे के साथ नज़र आता रहा है और तभी से दोनों के बीच रिश्ते की बाबत खबरें भी आती रही हैं। 

 

PunjabKesari


काम की बात करे तो कहा जा रहा है कि इलियाना इन दिनों एक तमिल फ़िल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ की शूटिंग कर रही हैं। इससे पहले भी इलियाना साउथ सिनेमा में तमिल और तेलुगु और कन्नड़ फ़िल्में कर चुकी हैं। बॉलीवुड में उन्होंने ‘बर्फी’ से अपनी पारी शुरू की थी। इलियाना अक्षय के साथ रुस्तम फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News