''मेरे दोस्त अब पति-पत्नी हैं..सोनाक्षी-जहीर की शादी से हुमा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, एक-दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

6/24/2024 5:32:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने प्यार जहीर इकबाल संग शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उनके नए-नए वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस हुमा कुरेशी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी और जीजू जहीर की शादी से कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


हुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में सोनाक्षी और जहीर की शादी की एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दो सबसे अलग व्यक्तित्व ... दो अनोखी आत्माएं .... लेकिन ... साथ में आप पूरी तरह से फिट बैठते हैं ♾️🤍🧿 मैं इस खूबसूरत पागल भावुक प्रेम कहानी का गवाह बनने के लिए बहुत धन्य हूं .. मेरे दोस्त अब पति और पत्नी हैं।'

PunjabKesari


तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी अपने प्यार जहीर की बाहों में रोमांटिक पोज दे रही है। वहीं, जहीर भी इस मौके अपनी पत्नी के प्यार में डूबे दिख रहे हैं।
इसके अलावा इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीरों में हुमा अपने अन्य दोस्तों संग सोनाक्षी की शादी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह लाइट पिंक आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

PunjabKesari


बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार को कोर्ट मैरिज के बाद अपने दोस्तों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News