ऋतिक रोशन ने इस बार 100 बॉलीवुड Dancer के लिए बढ़ाया मदद का हाथ!

7/25/2020 2:17:13 PM

नई दिल्ली। हालिया महामारी के कारण, दुनिया रुक सी गयी है। कई व्यवसाय सहित मनोरंजन उद्योग भी बंद की मार झेल रहा है। ऐसे इस कठिन समय में, अभिनेता ऋतिक रोशन उन लोगों की मदद करने के लिए सबसे आगे रहे हैं, जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है।वर्तमान में प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर रोक लगी हुई है और दिहाड़ी मजदूर व डांसर्स सबसे अधिक प्रभावित हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर, बॉस्को से यह जानने पर, ऋतिक रोशन ने उन 100 बॉलीवुड डांसर्स के खातों में पैसा जमा किया है, जिनके साथ वे अतीत में कहीं ना कहीं काम और परफॉर्म कर चुके है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today we come together to do our best for our world. Watch me on India’s biggest fundraising concert - #IForIndia - TONIGHT, 7:30pm IST. LIVE worldwide on Facebook. Donate now. 
Do your bit (link in bio) #SocialForGood 100% of proceeds go to the India COVID Response Fund set up by @give_india

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on May 2, 2020 at 10:49pm PDT

बैंक में भेजे पैसे
बॉलीवुड गानों के डांसर कॉर्डिनेटर राज सुरानी ने साझा किया कि ऋतिक रोशन ने इस कठिन समय में 100 डांसर्स की सहायता की है। उनमें से कई अपने गांव लौट चुके है, जबकि कुछ को किराए का भुगतान करने में मुश्किल हो रही है और एक डांसर का परिवार कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है, ऐसे में इन सभी के लिए ऋतिक रोशन की मदद बहुत ही महत्वपूर्ण समय पर आई है। बैकग्राउंड डांसर्स खुशी से अभिभूत थे जब उन्हें एसएमएस मिला जिसमें लिखा गया था कि ऋतिक रोशन द्वारा उनके बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर किये गए हैं। कोविड संकट के दौरान उनके समर्थन के लिए सभी डांसर्स उनके बेहद आभारी हैं।

डांसर्स ने किया सुपरस्टार का धन्यवाद
 कृतज्ञता और प्रशंसा से भरे, इन डांसर्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस समर्थन के लिए सुपरस्टार को धन्यवाद कहा है।जब से महामारी ने तबाही मचाना शुरू की है, ऋतिक अपने समय और संसाधनों का दान कर रहे हैं। चाहे वह बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों के लिए N95 और FFP3 मास्क दान करना हो या गैर-लाभकारी संगठन 'अक्षय पात्र' के साथ हाथ मिलाना हो, जरूरतमंदों को भोजन प्रदान करना और असमर्थ लोगों के लिए 1.2 लाख भोजन की सुविधा के मुहैया करवाना हो, उन्होंने हर संभव तरीके से लगातार मदद की है।

पहले भी की थी मदद
ऋतिक उद्योग के पपराजी कम्युनिटी के लिए मदद का हाथ बढ़ाने वाले पहले व्यक्ति थे जिनकी अभिनेता ने पैसों से मदद की थी। वह 'आई' फ़ॉर इंडिया पहल का भी हिस्सा थे जिसने प्रभावितों के लिए दान इकट्ठा करने पर ध्यान केंद्रित किया था।जब हम कर्तव्यनिष्ठा से सामाजिक दूरी का पालन कर रहे हैं, तो यह देखकर बेहद खुशी महसूस होती है कि ऋतिक इस कठिन समय में समर्थन के लिए आगे आये है और दूसरों की मदद करने के लिए उनके पास एक बड़ा दिल है। इससे यही साबित होता है कि अगर दिल बड़ा हो तो, हम किसी भी तरीके से मदद कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News