अंबानी फैमिली के छोटे बेटे अनंत की दरियादिली, 'कामाख्या' और 'श्री जगन्नाथ मंदिर' में दान किए 2.51-2.51 करोड़ !

4/18/2024 7:21:11 AM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी फैमिली अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। अंबानी फैमिली को अक्सर मंदिरों में दान करते देखा गया है। वहीं अब मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने दरियादिली दिखाईं। अनंत अंबानी 16 अप्रैल 2024 को अनंत 12वीं सदी के 'पुरी जगन्नाथ मंदिर' पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने यहां बहुत बड़ी रकम दान भी की।खबरों के मुताबिक अनंत ने मंदिर में 2.51 करोड़ रुपए का दान दिया है।

PunjabKesari


इससे पहले दूल्हे राजा अनंत ने असम के गुवाहाटी में 'कामाख्या' देवी मंदिर का दौरा किया था और अपनी आने वाली लाइफ के लिए आशीर्वाद लिया था। 'रिलायंस वेंचर्स लिमिटेड' के निदेशक अनंत अंबानी ने चैत्र नवरात्रि की अष्टमी के अवसर पर 'कामाख्या मंदिर' का दौरा किया।

PunjabKesari

 

'कामाख्या' मां का मंदिर देश के सर्वोच्च शक्तिपीठों में से एक है। ऐसे में अनंत ने मंदिर की परिक्रमा की और नीलाचल पहाड़ियों में मां बगलामुखी मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने यहां भी 2.51 करोड़ दान किए हैं। 

PunjabKesari


बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 2022 में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में राजस्थान के नाथद्वारा शहर में 'श्रीनाथजी मंदिर' में पारंपरिक 'रोका' किया था। इसके बाद उन्होंने शानदार सगाई की थी, जिसकी शुरुआत सदियों पुरानी 'गोल धना' रस्म से हुई थी जिसके बाद उन्होंने एक-दूजे को अंगूठी पहनाई थी। इसके अलावा, जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च 2024 तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश होस्ट किया गया था, जिसमें उनके परिवारों के साथ-साथ बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सेलेब्स शामिल हुए थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News