बाॅडीकाॅन ड्रेस में हिना खान का किलर लुक,स्टाइल से महफिल में लगाया ग्लैमर का तड़का

12/22/2023 1:17:29 PM

मुंबई: हिना खान बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेस में से एक हैं। हिना खान की गिनती उन हसीनाओं में होती हैं जिन्होंने टीवी की दुनिया से उठकर बॉलीवुड में नाम कमाया। एक्टिंग के साथ-साथ हिना अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर हिना का एकदम हटके अंदाज देखने को मिला। मौका था फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी का जहां हिना ने अपने लुक्स से एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बना लिया।

PunjabKesari

इवेंट में हिना भी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वह स्लीवलेस पर्पल बाॅडीकाॅन ड्रेस में किलर नजर आईं। यह ड्रेस हिना की टोन्ड बॉडी पर बिल्कुल फिट बैठ रही थी। हिना ने अपने लुक को डायमंड इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया।

PunjabKesari

उन्होंने पर्पल-टोन्ड आईशैडो, शेप्ड आइब्रो, काउंटर गाल और न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को क्लासी बनाए रखा। हिना स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से घर-घर में छा जाने वालीं हिना खान ने अपनी अदाओं का जादू चलाकर सोशल मीडिया की भी सारी लाइमलाइट बटोर ली।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें हिना खान की फिल्म Country Of Blind ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन की दौड़ में शामिल हो गई है। अक्टूबर में हिना खान के Country Of Blind को ऑस्कर लाइब्रेरी ने मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज की लाइब्रेरी में स्थायी संग्रह का हिस्सा बनने के लिए इनवाइट किया था। अंधे लोगों के जीवन और उनकी कठिनाइयों की कहानी पर आधारित फिल्म को विदेशों में खूब पसंद किया गया है।

PunjabKesari 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News