विक्रांत रोणा का नया गाना ''हे फकीरा'' हुआ रिलीज

7/12/2022 5:35:51 PM

नई दिल्ली। विक्रांत रोणा का बहुप्रतीक्षित गाना 'हे फकीरा' जारी कर दिया गया है। फिल्म का ये गाना अपनी रिलीज से कुछ दिन पहले से ही सुर्खियों बटोर रहा है। यह लेटेस्ट सॉंग 'हे फकीरा' बेहद मैजिकल है। ये गाना लोगों के कानों को सुकून देने वाला है। इस गाने में निरुप भंडारी के किरदार संजीव गंभीरा को पेश किया गया है, जिन्हें प्यार से संजू कहा जाता है। निरुप ने फिल्म में एक खुशमिजाज किरदार निभाया है जो अपने वतन लौट रहा है। किच्चा सुदीप स्टारर विक्रांत रोणा रिलीज होने तक दर्शकों को अपनी तरफ खींचने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। यह आश्चर्यजनक है कि 28 जुलाई को 3डी में मिस्ट्री थ्रिलर को देखने के लिए दर्शक कितने उत्साहित हैं।

 

 

इस पहले फिल्म का गाना 'लोरी' रिलीज हुआ था जिसे खूब सराहा गया है। इसका हिंदी और कन्नड़ दोनों वर्जन प्रशंसकों का पसंदीदा बन गया। विक्रांत रोणा के ट्रेलर ने भी दर्शकों के दिलों में तहलका मचा दिया था और तब से फिल्म के हर सेगमेंट, ट्रेलर और गानों की सब जमकर तारीफ कर रहे है।

 

'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News