बोल्ड और ग्रिपिंग LSD 2 के पहले गाने "कमसिन कली" का टीजर हुआ ऑउट

4/4/2024 4:49:05 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लव सेक्स और धोखा 2 को लेकर दर्शकों के बीच में माहौल गरमाता नजर आ रहा है। दर्शकों की दिल को धड़कनों को तेज करने वाले आकर्षक पोस्टर को रिलीज करने के बाद, मेकर्स ने दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज जारी कर सभी को फिल्म की दिलचस्प, बोल्ड और ग्रिपिंग दुनिया की झलक दी है। फिल्म के गाने हमेशा से ही लव सेक्स और धोखा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं, और यह कहना गलत नहीं होगा की यह फिल्म के लिए एक अनोखा और अलग तरह का लेकिन परफेक्ट माहौल सेट करते हैं। इस चीज का असर फिल्म की रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी देखने मिलता है। फिल्म के इस सीक्वल में आने वाले गानों के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता है, और बात को ध्यान में रखते हुए मेकर्स पहले गाने "कमसिन कली" के साथ अपने म्यूजिकल जर्नी को शुरू करने के लिए तैयार हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

लव सेक्स और धोखा 2 के पहले गाने कमसिन कली का टीजर रिलीज हो चुका है। इस गाने में टोनी कक्कड़ और धनश्री को एकदम से जबरदस्त अवतार में देखा जा सकता है। बता दे कि इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गया है, और इसके बोल टोनी कक्कड़ ने खुद लिखें हैं। गाना बहुत ही रिफ्रेशिंग और लाइवली लग रहा है और टोनी तो बिल्कुल स्वैग से भरे हुए हैं, जबकि धनश्री अपनी बिजली की तरह डांस मूव से फ्लोर पर आग लग रही हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि गाने के टीजर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट के लेवल को दोगुना कर दिया है। ऐसे में सभी 5 अप्रैल यानी गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News