''ब्रह्मास्त्र'' में नागार्जुन के किरदार का हुआ खुलासा, इस कैरेक्टर में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार

11/21/2019 1:47:12 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' अपनी अनाउंस के साथ ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। फिल्म नियोजित ट्रायोलॉजी का पहला हिस्सा है और इसके कुछ सीन्स वाराणसी में फिल्माए गए हैं और यहां तक ​​कि कुंभ मेला उत्सव 2019 के दौरान इसका लोगो भी सामने आया था।

PunjabKesari, Brahmastra Images

इस बात की तो पहले से भी चर्चा थी कि आलिया और रणबीर के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। हालांकि मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि फिल्म के किसी भी कैरेक्टर की कोई जानकारी लीक ना हो, लेकिन हालिया रिपोर्टों से नागार्जुन के कैरेक्टर के बारे में पता चला है। 

PunjabKesari, Brahmastra Images
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, साउथ सुपरस्टार, जो एक दशक से अधिक समय के बाद किसी हिंदी फिल्म में काम कर रहे हैं, एक आर्कियोलॉजिस्ट (पुरातत्वविद्की) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में बताया गया है कि नागार्जुन का कैरेक्टर, उनके स्टूडेंट के साथ, फिल्म में गंगा के किनारे एक प्राचीन मंदिर को रिबिल्ड करने का अभियान चलाता है। एक्टर ने जून में वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में शूटिंग भी की।

PunjabKesari, Brahmastra Images
फिल्म में रणबीर कपूर शिव और आलिया भट्ट ईशा के रूप में नजर आएंगी। पहले ऐसी खबरें थीं कि सभी पात्र वाराणसी में मिलते हैं और यहीं पर फिल्म का एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस भी होगा। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री गोइंग टू क्रैकिंग है। ब्रह्मास्त्र पहले इस साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन वीएफएक्स के काम के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। यह फिल्म अब समर 2020 पर रिलीज़ होगी। यह इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म पहली बार रियल लाइफ कपल रणबीर और आलिया को एक साथ पर्दे पर लाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News