47 के रणदीप हुड्डा की शादी तय....डीपफेक का शिकार हुईं आलिया भट्ट, पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप खबरें

11/25/2023 6:05:38 PM

मुंबई: नवंबर महीने का 25वां दिन भी बी-टाउन इंडस्ट्री से कई धमाकेदार और दुख भरी खबरें लेकर आया है। क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है। जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट की। वहीं दूसरी तरह आलिया भट्ट डीपफेक का शिकार हुईं। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 

Official Announcement: 29 नवंबर को 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेगें रणदीप हुड्डा

 

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर खबरों में छाए हुए थे। हाल ही में खबर आई थी कि 4 साल की डेटिंग के बाद रणदीप हुड्डा 10 साल छोटी गर्लफ्रेंड  लिन लैशराम संग 29 नवंबर को मणिपुर में शादी करने वाले हैं। वहीं अब कपल ने इस बात पर पक्की मोहर लगा दी है। जी हां, आपने ठीक सुना। रणदीप हुड्डा ने आज यानि 24 नवंबर को सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि किस दिन गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी करेंगे।

 


अब डीपफेक का शिकार हुईं आलिया भट्ट

 

इन दिनों बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस डीपफेक का शिकार हुई हैं। रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, काजोल के बाद अब इस कड़ी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर अब आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है। इसमें एक लड़की हाफ पैंट में बैठी है और अपनी बोल्ड अदाएं दिखा रही है। वीडियो एडिट करके इसमें आलिया भट्टा का चेहरा लगाया गया है।

 

रेप वाले बयान पर मंसूर अली खान ने तृषा कृष्‍णन से मांगी माफी

 

तमिल एक्टर मंसूर अली खान बीते कई दिनों से अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए थे। एक्‍ट्रेस तृषा कृष्णन के बारे में अपमानजनक बातें कर जहां उन्‍हें सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्‍से का सामना करना पड़ रहा है, वहीं उनके ख‍िलाफ केस भी दर्ज हो चुका है। विवाद बढ़ने के बाद अब  एक्टर ने अपने उस भद्दे बयान पर माफी मांग ली है और कहा कि उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। स्थिति की गंभीरता को स्वीकार करते हुए मंसूर अली खान ने तृषा से सार्वजनिक माफी मांगी है। उन्‍होंने कहा-'फिल्म उद्योग में मेरी सहयोगी तृषा, मुझे माफ कर दो। उम्मीद करता हूं कि भगवान मुझे कभी ये मौका दें कि मैं तुम्हारी शादी में तुम्हें आशीर्वाद दे पाऊं।'


अमिताभ बच्चन ने बेटी के नाम किया 'प्रतीक्षा' बंगला

 

बेटा-बेटी एक समान। ये बात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने हालिया फैसले से साबित कर दी है। उन्होंने अपनी जायदाद का सबसे खास बंगला 'प्रतीक्षा' बेटी श्वेता बच्चन के नाम कर दिया है। जी हां, आपने ठीक सुना। महानायक ने अपनी पत्नी जया बच्चन की रजामंदी से बेटी श्वेता बच्चन को जुहू वाला बंगला 'प्रतीक्षा' गिफ्ट कर दिया है। 8 नवंबर 2023 को इस घर की डील साइन की जिसमें 50.65 लाख रुपए रजिस्ट्रेशन और स्टैंप ड्यूटी के दिए गए हैं।


राजकुमार कोहली के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोए बेटे अरमान

 

 'बिग बॉस 7' फेम अरमान कोहली इस समय अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। 24 नवंबर को अरमान कोहली ने अपने पिता राजकुमार कोहली को खो दिया। हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया। पिता के जाने के गम में टूटे एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल था। शुक्रवार को ही राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार किया गया। राजकुमार कोहली की अंतिम विदाई की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जिसे देखकर हर किसी का दिल टूट गया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पिता के जाने के गम में टूटे एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल था। बेटा कांपते हाथों में पिता की अर्थी को कंधा दे रहा है। पिता को विदा करते हुए एक्टर की आंखें आंसुओं से भरी हुई भी नजर आईं। राजकुमार कोहली के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सोनू निगम ने एक्टर को सांत्वना दी। रोते-बिलखते एक्टर को सीने से लगाया। 


घर आई नन्हीं परी: 42 की उम्र में दूसरी बार बनीं पेरिस हिल्टन

 

एक्ट्रेस और मॉडल पेरिस हिल्टन के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। जी हां, आपने ठीक सुना।  पेरिस हिल्टन दूसरी बार मां बन गई हैं। एक्ट्रेस के घर एक नन्हीं परी आई है।  उन्होंने पति कार्टर रेम संग सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया। इस बात की जानकारी खुद पेरिस ने सोशल मीडिया के जरिए दी। इसके साथ ही उन्होंने बेटी का नाम भी रिवील कर दिया है। उन्होंने एक पिंक कलर के ड्रेस की फोटो पोस्ट की है। पोस्ट में शेयर की गई ड्रेस पर ही लंदन लिखा है जो कि पेरिस की बेटी का नाम है। इसके साथ पेरिस ने कैप्शन में लिखा- 'अपनी बेबी गर्ल के लिए शुक्रगुजार हूं।'

 

शुरू हुईं ''कभी खुशी कभी गम'' की एक्ट्रेस मालविका राज की शादी की रस्में

 


 सर्दियां दस्तक देते ही वेडिंग सीजन शुरू हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शहनाइयां बजने लगी हैं। वहीं, अब जल्द ही 'कभी खुशी कभी गम' की छोटी 'पू' यानी एक्ट्रेस मालविका राज की भी जल्द ही डोली उठने वाली हैं। वह जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा संग सात फेरे लेंगी। उनके घर शादी की रस्में भी जोरो-शोरों से शुरू हो गई हैं और हाल ही में उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

मंसूर अली खान को हुआ अपनी भूल का अहसास तो बोलीं तृषा कृष्णन ने दी प्रतिक्रिया


 
साउथ एक्ट्रेस और लियो की को स्टार तृषा कृष्णन को लेकर भद्दी टिप्पणी करने वाले मंसूर अली खान को अब अपनी भूल का अहसास हो गया है। केस दर्ज होने और लोगों की आलोचना के बाद अब मंसूर ने अपने बयान पर माफी मांग ली है। वहीं, मंसूर के माफी मांगने के बाद एक्ट्रेस तृषा का रिएक्शन सामने आया है। 

 

इंडियन आइडल 14 के मंच पर छलके करिश्मा कपूर के आंसू



मशहूर टीवी सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' इन दिनों दर्शकों का खूब एंटरटेन कर रहा है। शो के कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस से लोगों और जज को इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल में शो का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक परफॉर्मेंस देखने के बाद काफी इमोशनल हो जाती हैं। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

 

जैकलीन फर्नांडीज को TDIAFA में मिला पुरस्कार

 

बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडीज के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। हाल ही में उन्हें डिस्टिंक्टिव इंटरनेशनल अरब फेस्टिवल अवार्ड्स के सातवें संस्करण में विशिष्ट पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में असाधारण योगदान के लिए मिला है। इस अवॉर्ड शो के दौरान एक्ट्रेस तुर्की एक्टर बुरक डेनिज़ के साथ भी पोज देती नजर आईं। यह तस्वीरें हसीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News